Lok Sabha Election / PM मोदी न होते तो नहीं मिल पाता चौधरी साहब को भारत रत्न- जयंत चौधरी

Zoom News : Mar 31, 2024, 06:00 PM
Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मेरठ में चुनावी रैली को संबोधित करने के साथ ही लोकसभा चुनाव प्रचार का उत्तर प्रदेश में आगाज करेंगे. लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने मेरठ सीट से अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. अरुण गोविल टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ से मशहूर हुए थे.

PM Narendra Modi Meerut Rally Updates-

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं होते तो भारत रत्न का सम्मान चौधरी चरण सिंह को मिलने वाला नहीं था. यह सरकार का एक एतिहासिक निर्णय है. पीएम भी जानते हैं कि चौधरी चरण सिंह का राष्ट्र निर्माण में कितना योगदान था.
  • आपको और हमें यह सोचना होगा कि आज देश किस पड़ाव पर है. भारत रत्न कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी सबसे पहले मेरठ को चुना और वो यहां आए हैं. कल बहुत कम समय में मेरी पीएम मोदी से मुलाकात हुई थी तब उन्होंने किसानों को लेकर बातचीत की.
  • रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि कल एक भव्य समारोह में महामहिम राष्ट्रपति जी से भारत रत्न का चिह्न स्वीकार किया. यह कमाई उस किसान की है, उस नौजवान की है, उस सामाजिक कार्यकर्ता की है जो देश में अपना योगदान दे रहा है.
  • मंच पर पहुंचे पीएम मोदी का अलग-अलग नेताओं की ओर से सम्मान किया जा रहा है. महिला नेताओं ने भी पीएम मोदी को एक बड़ा माला पहनाकर सम्मान किया.
  • पीएम मोदी रैली को संबोधित करने के लिए मेरठ पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में वो रैली को संबोधित करते हुए यूपी में अपने चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे.
  • पीएम मोदी से पहले अरुण गोविल ने मंच से कहा कि चौधरी चरण सिंह की विरासत को नमन करते हैं. मंच पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मौजूद हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER