Entertainment / देबिना और गुरमीत कहती हैं, "रामायण से पहले तीन साल तक कोई काम नहीं किया था"

Zoom News : Aug 24, 2021, 07:32 PM

टेलीविजन अभिनेता देबिना बनर्जी ने याद किया है कि रामायण में अभिनय करने से पहले उनके और उनके पति और अभिनेता गुरमीत चौधरी के पास 3 साल तक कोई काम नहीं था। उसने यह भी कहा कि उनके पास पैसे भी नहीं हैं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने टीवी धारावाहिक रामायण में क्रमशः सीता और राम की भूमिकाएँ निभाईं। यह शो 2006 से 2009 तक 3 साल तक प्रसारित हुआ।


एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, गुरमीत चौधरी ने कहा, “मुझे तो लगता है हमें सब पता है एक दसरे के बारे में। ऐसे लॉकडाउन जैसा महसूस हमारे साथ पहले भी हुआ है। हम जब नए नहीं थे, तब काम नहीं होता था तो घर पर बैठे रहते थे। तब ही हमने खोजा कर लिया था। अपने आप)।"


देबिना ने यह भी कहा, 'रामायण से पहले हमारे पास तीन साल तक कोई काम नहीं था। पैसे भी नहीं होते थे, घर में ही खाना बनाते थे, जो सब लोगन ने लॉकडाउन में किया, हमने वो सब तब ही कर लिया। , हमने पहले किया था)। ”


इस 12 महीने की शुरुआत में मीडिया से बात करते हुए देबिना और गुरमीत ने देवताओं की भूमिका निभाने के प्रभाव पर बात की। “मेरा मानना ​​है कि किसी में इनमें से कुछ लक्षण हैं तो सबसे अच्छा वह इस तरह की भूमिकाएं अच्छी तरह से निभाएगा। और इसके अलावा, जब कोई एक सकारात्मक व्यक्ति का चित्रण कर रहा होता है तो भयानक लोगों के लक्षण आपको प्रभावित करते हैं। इसलिए, इस तथ्य के कारण कि हमने उनकी भूमिकाएँ निभाई हैं, हम भगवान राम और सीता के करीब अनुभव करते हैं, ”उसने कहा था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER