Munawar Faruqui / 'आधा मुंबई वहां होगा', मुनव्वर की शादी की खबर सुनकर लगा दोस्त को झटका?

Vikrant Shekhawat : May 28, 2024, 07:00 AM
Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी की खबर सुनकर उनके तमाम चाहने वाले सरप्राइज हैं. सोमवार को अचानक खबर आई कि मुनव्वर ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी कर ली है. हालांकि, इस बारे में मुनव्वर की तरफ से तो कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन अब ये खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. अब इस पर मुनव्वर की दोस्त रिंकू धवन का रिएक्शन सामने आया है. वो इस शादी से काफी खुश हैं.

दरअसल, रिंकू धवन भी मुनव्वर के साथ ‘बिग बॉ 17’ का हिस्सा थीं. अब उन्होंने मुनव्वर की शादी को लेकर टाइम्स नाउ के साथ बातचीत की है. उन्होंने कहा कि इस बारे में जैसे बाकी सबलोगों को पता चला उसी तरह उन्हें भी मालूम हुआ. मुनव्वर के साथ उनकी कोई पर्सनल बात नहीं हुई है. उन्होंने कहा, “अगर ये सच है तो मैं मुनव्वर के लिए काफी खुश हूं. फाइनली उसे कोई अपना साथी मिला.”

सीक्रेट शादी पर क्या बोलीं रिंकू धवन?

जब रिंकू से पूछा गया कि सीक्रेट तरीके से शादी हुई है, क्या वो भी इससे शॉक्ड हैं. इस पर रिंकू ने कहा, “बिल्कुल, ये मेरे लिए अच्छे सरप्राइज की तरह है. शॉक लगा, पर बैड शॉक नहीं, गुड शॉक.” आगे उन्होंने कहा, “रही बात सीक्रेट कि तो मुनव्वर का परिवार इतना बड़ा है और उसकी पॉपुलैरिटी है, तो वो अगर बुलाने जाएगा तो आधा मुंबई वहां होगा.” रिंकू ने कहा कि तीन दिन पहले उनकी मुनव्वर से बात हुई थी, जब मुनव्वर अस्पताल में भर्ती थे.

बहरहाल, जानकारी के अनुसार मुनव्वर और महजबीन ने 26 मई को मुंबई के आईटीसी ग्रैंड होटल में निकाह किया है. इस शादी में सिर्फ दोनों के घर वाले और करीबी लोग ही शामिल हुए. साल 2022 में मुनव्वर का पहली पत्नी से तलाक हुआ था. पहली शादी से उनका एक बेटा है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार मुनव्वर की तरह महजबीन का भी तलाक हो चुका है. उनकी 10 साल की बेटी है. बताया जा रहा है कि दोनों कुछ महीने पहले ही मिले थे, जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर अपना दिल हार बैठे और फिर अब निकाह कर लिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER