मंनोरजन / फैंस के लिए आई खुशखबरी, हिमांशी खुराना ने कर ली आसिम रियाज से सगाई? देखे तस्वीर

Zoom News : Mar 13, 2020, 03:45 PM
मुंबई: बिग बॉस 13' में नजर आ चुकी पंजाब की जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। 'बिग बॉस' के घर में आसि और हिमांशी की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया। दोनों ने घर में एक-दूसरे के साथ एक बहुत ही खास बंधन बनाया।

हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद Asimanshi फैंस काफी खुश हो जाएंगे। इन तस्वीरों में हिमांशी एक शख्स का हाथ थामें दिख रही हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में वह अपनी नई रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को देखने के तुरंत बाद आप भी सोचेंगे कि आसिम और हिमांशी ने सगाई कर ली है, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल, हिमांशी ने इन तस्वीरों के जरिए एक ज्वैलरी ब्रांड का एंडोर्समेंट किया है।

इन तस्वीरों शेयर करते हुए हिमांशी ने इशारों-इशारों में कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने हां कह दी है। इसका मतलब साफ है कि उन्होंने सारे बंधंनों को तोड़कर अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है।

बता दें कि हिमांशी इन दिनों आसिम के साथ अपने नए साॅन्ग 'कल्ला ही सोना नहीं' की शूटिंग में बिजी है। सॉन्ग की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है। आए दिन सेट से कपल की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। यह सॉन्ग 19 मार्च को रिलीज होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER