बड़ौदा / हार्दिक और क्रुणाल पंड्या पिता की अंतिम यात्रा के दौरान खुद को नहीं रोक सके, रोने लगे फूट-फूट कर

Zoom News : Jan 17, 2021, 07:13 AM
GUJ: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुनाल पांड्या के पिता का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। अपने पिता की अंतिम यात्रा के दौरान, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या खुद को रोक नहीं पाए और फूट फूट कर रोने लगे। क्रुणाल पांड्या सैयद मुश्ताक अली टी 20 टूर्नामेंट में बड़ौदा टीम के लिए खेल रहे थे, लेकिन अपने पिता की मृत्यु की खबर मिलने के बाद, उन्होंने बायो बबल छोड़कर और अपने घर लौट आए। वह बड़ौदा टीम के कप्तान भी थे।

इसलिए हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा के साथ बड़ौदा पहुंचे। अपने पिता के शरीर को देखकर हार्दिक को बहुत दुख हुआ। हार्दिक पांड्या के पिता उन दोनों के बहुत करीब थे।

हार्दिक और क्रुनाल ने अपने पिता के शरीर की अंतिम यात्रा में सभी अंतिम क्रियाएं कीं। दोनों भाइयों ने पिता का अंतिम संस्कार किया।

अब क्रुनाल आगे के टूर्नामेंट में सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। तो उसी समय हार्दिक पंड्या सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी नहीं खेल रहे थे, लेकिन उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी व्हाइट-बॉल श्रृंखला के लिए अपना प्रशिक्षण शुरू किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पांड्या भाइयों के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। कोहली ने ट्वीट किया और कहा, 'हार्दिक और क्रुनाल के पिता की मौत की खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है। मैंने उससे दो बार बात की। वह बहुत खुश और जिंदादिल इंसान था। उनकी आत्मा को शांति मिले। आप दो मजबूत रहें

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER