Team India / हार्दिक पंड्या ने कही बड़ी बात- ‘गोली खा लेता पर विराट को आउट नहीं होने देता’

Zoom News : Oct 24, 2022, 10:32 AM
Team India: पाकिस्तान को हराने का काम विराट कोहली से ही होगा, हार्दिक पंड्या ये बात अच्छे से जानते थे. शायद यही वजह है कि वो इसके लिए गोली तक खाने को तैयार थे. भारत के पाकिस्तान फतेह के बाद BCCI ने हार्दिक पंड्या और विराट कोहली की बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय ऑलराउंडर ने कबूल किया कि वो विराट कोहली को आउट से बचाने के लिए गोली खा लेने को भी तैयार थे. इस वीडियो में इस दिलचस्प किस्से को शेयर करने के अलावा हार्दिक और विराट ने मैच के दौरान की कुछ और बातों का भी जिक्र किया.

बता दें कि भारत ने 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान पर अपने चिर-प्रतिद्वन्दी पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर T20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने अभियान आगाज किया. हालांकि, भारत का ये आगाज खराब हो सकता था अगर विराट ने क्रीज पर अपनी ठाठ ना जमाई होती. पाकिस्तान से मिले 160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम जब मुश्किल में फंसी तो वो विराट कोहली ही थे, जिन्होंने बेड़ा पार लगाया. विराट ने 82 रन की नाबाद पारी खेल भारत को जीत दिलाई, जिसका गुणगान हार्दिक पंड्या BCCI के शेयर वीडियो में करते दिख रहे हैं.

गोली भी खा लेता पर आउट नहीं होने देता- हार्दिक पंड्या

BCCI के शेयर वीडियो में हार्दिक और विराट दोनों मैच के कई महत्वपूर्ण पलों पर चर्चा करते दिख रहे हैं. इसी दौरान विराट कोहली ने जब हार्दिक पंड्या से ये पूछा कि वो जब डग आउट से क्रीज की तरफ आ रहे थे तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था. इस पर हार्दिक पंड्या ने बताया कि वो बस सोच रहे थे कि जब तक विराट कोहली क्रीज पर हैं, तब तक सब मुमकिन है. और, उन्हें बस विराट कोहली को आउट होने से बचाना है. उनके काम को आसान करना है. और, इसके लिए उस हालात में गोली भी खानी पड़े तो वो खा लेंगे.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER