मंनोरजन / हार्दिक पंड्या ने बेटे के साथ शेयर किया क्यूट VIDEO, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं अनुष्का शर्मा

Zoom News : Apr 15, 2021, 04:54 PM
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और मॉडल नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। अब उनके बेटे अगस्त्य पंड्या की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी रिएक्ट किया है।

दरअसल, हाल ही में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य पंड्या के साथ नजर आ रहे हैं और उन्हें खूब लाड लडा रहे हैं। हार्दिक का ये वीडियो वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। वीडियो में पापा हार्दिक अपने बेटे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस क्यूट वीडियो को देख अनुष्का शर्मा भी अपने आप को रोक नहीं पाईं और उन्होंने एक दिल वाली इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्ट कर डाला। इस पोस्ट के साथ हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा बेटा, मेरा दिल, मेरी दुनिया।'

इससे पहले हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) रविवार को मस्ती करते नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "मुझे इस तरह का ही रविवार पसंद है।’ इतना ही नहीं उन्होंने इस कमेंट के साथ सूर्य और दिल का इमोजी भी पोस्ट किया। पहले मैच में हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी नहीं की थी। हालांकि इससे पहले वे इंग्लैंड सीरीज के दौरान टी20 और वनडे के दौरान गेंदबाजी करते दिखे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER