मंनोरजन / क्या सपना चौधरी ने रचा ली है शादी, मांग में सिंदूर भरे नजर आईं 'हरियाणवी क्वीन'

News18 : Jul 26, 2020, 07:31 AM
मुंबईः 'हरियाणवी क्वीन' के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहे हैं। सोशल मीडिया की रानी बन चुकी सपना अपने डांस और कातिल अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी हैं, लेकिन इस बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bridal Look) का कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनी हुई हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में सपना मांग में सिंदूर (Sapna Choudhary photo in Sindoor) भरे नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों ने सपना चौधरी के फैंस की नींद उड़ा कर रख दी है।

सपना चौधरी की तस्वीरें देखने के बाद उनके फैन यही सवाल कर रहे हैं कि कहीं कोरोना वायरस के बीच एक्ट्रेस ने शादी तो नहीं रचा ली। अक्सर अपने डांस मूव्ज से लोगों को घायल करने वाली सपना (Sapna Chaudhary) का यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोगों ने उनकी तारीफ की तो कइयों ने यह सवाल तक पूछ लिया कि क्या कोरोना वायरस के बीच वह भी शादी कर चुकी हैं।

सपना चौधरी ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह पीले सूट में सिर पर चुनरी ओढ़े और मांग में सिंदूर भरे नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सपना चौधरी ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है - 'बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देखकर, ढूंढ दो कोई हकीम उनके लिए।।।' सपना की तस्वीर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'आपकी शादी हो गई क्या?' वहीं एक ने पूछा 'क्या आप शादीशुदा हैं?'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER