बड़ी खबर / सपना चौधरी के खिलाफ लगी ये धाराएं,धोखाधड़ी का है बड़ा आरोप,दिल्ली पुलिस ने की FIR दर्ज

Zoom News : Feb 11, 2021, 12:22 PM
चंडीगढ़. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सपना चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज की है. दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में केस दर्ज किया है. ऐसे में अब सपना चौधरी को जल्द ही पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा. पुलिस उनसे इस मामले में पूछताछ करेगी.


शिकायत करने वाली कंपनी ने आरोप लगाया है कि काम मांगने आईं सपना चौधरी ने न सिर्फ एग्रीमेंट की शर्तों को तोड़ा, बल्कि एक कर्मचारी के साथ कथित तौर पर मिलीभगत कर कंपनी के क्लाइंट्स को तोड़ा है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी व अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. आईपीसी सेक्शन 420, 120B, 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वीर साहू से की है सपना ने शादी:

सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर के साथ लेखक और मॉडल वीर साहू के साथ  कोर्ट मैरिज की थी. पिछले महीनों ने उन्होंने अपने पति और बच्चे के साथ बेहद सादे माहौल में शादी की सालगिरह का जश्न भी मनाया था. दरअसल, सपना चौधरी अपने साथी कलाकार वीर साहू से तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं हुई. इसका खुलासा पिछले साल तब हुआ जब एक बेटा हुआ और फिर शादी का खुलासा भी किया.


टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं सपना:

बता दें कि सपना चौधरी जल्द ही टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. सूत्रों के अनुसार, सपना टीवी के एक नए शो का हिस्सा होंगी, जिसके लिए वह एक प्रोमो शूट भी कर चुकी हैं. यह प्रोग्राम जल्द ही रिलीज भी होगा. यह एक क्राइम बेस्ड शो होगा, जिसका टाइटल- मौका ए वारदात होगा. कयास लगाए जा रहे है कि ये शो सावधान इंडिया या क्राइम पेट्रोल जैसा हो सकता है. इसके हर एपिसोड में अलग-अलग स्टोरीज दिखाई जाएंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER