एंटरटेनमेंट / ब्रेक के बाद Sapna Chaudhary की स्टेज पर वापसी, नए डांस ने लगाई आग, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 19, 2021, 02:44 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस के दीवाने आपको हर जगह मिल जाएंगे। उनके हर इवेंट में फैंस की भीड़ हजारों-लाखों में रहती है। प्रेगनेंसी के बाद सपना ने इवेंट करने बंद कर दिए थे लेकिन एक बार फिर सपना (Sapna Chaudhary) स्टेज पर लौट आई हैं। सपना (Sapna Chaudhary) का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने फैंस का मनोरंजन करती दिख रही हैं। 

सपना चौधरी का डांस वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने स्टेज शो का वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया कि यह वीडियो पिछली रात के प्रोग्राम का है। इस वीडियो में हर बार की तरह सपना (Sapna Chaudhary) धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं और फैंस उनके इस जबरदस्त हुनर का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर नजर आईं सपना

सपना (Sapna Chaudhary) मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर नजर आईं और ब्रेक के बाद भी लोगों में सपना (Sapna Chaudhary) की दीवानगी बिलकुल भी कम नहीं हुई है। फैंस को सपना (Sapna Chaudhary) का देसी अंदाज खासा पसंद आता है और यही वजह है कि सपना (Sapna Chaudhary) के हर स्टाइल को आम जनता में भी खूब पसंद किया जाता है। 

सपना की जिंदगी के उतार-चढ़ाव

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) शुरू से ही एक स्टार रही हैं। उनके पहले गाने 'सॉलिड बॉडी' ने ही उनका सितारा रातोंरात चमका दिया था। वक्त के साथ-साथ सपना (Sapna Chaudhary) कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गईं। लेकिन कामयाबी के साथ बदनामी ने भी सपना दामन पकड़े रखा। जहां एक तरफ फैन फॉलोइंग बढ़ती रही वहीं दूसरी तरफ उनका नाम विवादों के साथ जुड़ता रहा। सपना (Sapna Chaudhary) किसी स्टार की तरह अपने हर मुसीबत से उबर कर फैंस के सामने आती हैं और उनका भरपूर मनोरंजन करती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER