देश / संजय सिंह पर स्याही फेंकने से केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

Zoom News : Oct 05, 2020, 05:50 PM
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि यूपी सरकार लगातार आप नेता संजय सिंह को परेशान कर रही है। आज सूबे की बीजेपी सरकार ने संजय सिंह पर आज हमला करवा दिया।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया,'' संजय जी UP सरकार के अन्याय और अत्याचार के ख़िलाफ़ आप निडर हो कर बोलते रहे हैं। उन्होंने आप पर 14 FIR की, दफ़्तर सील किया पर आपको गिरफ़्तार करने की हिम्मत नहीं कर पाए तो आज हमला करवा दिया। ये UP सरकार में बैठे लोगों की पराजय और बदहवासी दिखाता है। इसका मतलब आप सही रास्ते पर हैं।''

बता दें कि हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने गए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के ऊपर स्याही फेंकी गई है। स्याही फेंकने वाले आरोपी दीपक शर्मा को हिरासत में लिया गया है। संजय सिंह आज अपनी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल के साथ हाथरस गए हैं।

बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह रविवार को भदोही में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे थे। यहां, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाये। संजय सिंह ने हाथरस मामले में बसपा सुप्रीमो पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती और उनकी पार्टी इस मामले में भाजपा के मुखपत्र की तरह काम रही है।

संजय सिंह ने कहा कि आज प्रदेश के कोने कोने में बेटियों के साथ दरिंदगी हो रही है। जो बताता है कि योगी आदित्यनाथ से प्रदेश नहीं संभल रहा है, इसलिए उन्हें इस्तीफा देकर अपने मठ में वापस लौट जाना चाहिए। आप नेता ने कहा कि जिस तरह से हाथरस मामले में वहां के जिलाधिकारी को बचाया जा रहा है, उससे भी साफ लग रहा है कि कहीं, मुख्यमंत्री की पोल ना खुल जाए, इसलिए जिलाधिकारी को सस्पेंड करने के बजाए बचाया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER