बेबसी का उठाता था फायदा / अपनी ही दोस्त के साथ सेक्स कर उसका वीडियो डाल देता पॉर्न साइट पर, करता डॉलर्स में कमाई, ऐसे ही बहुत सारी लड़कियो का....

Zoom News : Nov 01, 2020, 07:56 AM
मुंबई से सटे पालघर में क्राइम ब्रांच यूनिट ने 32 वर्षीय अनिल झाड़े नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने पोर्न साइट पर महिलाओं के अश्लील वीडियो पोस्ट करके डॉलर में पैसे कमाए थे। पालघर क्राइम ब्रांच की बोइसर यूनिट द्वारा पकड़े गए अनिल झद्रा ने अपने पहले शिकार को पहचान की महिला मित्र बनाया। आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया, जिससे उसे डॉलर मिल गए।

अनिल ने तब महिलाओं की असहायता का फायदा उठाकर एक खेल शुरू कर दिया और उसने विक्रमगढ़ पुलिस थाने के तहत एक और लड़की को फंसाया, लेकिन जब पहली लड़की को इस बारे में पता चला, तो उसने पुलिस को सूचित किया।बाद में, दूसरे पीड़ित ने इस बारे में विक्रमगढ़ पुलिस से शिकायत की। इस मामले में एक टीम बनाई गई थी, जिसके बाद आखिरकार आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली।

क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस निरीक्षक भीमसेन गायकवाड़ ने कहा कि आरोपी लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर भाग रहा था लेकिन मुखबिर की सूचना पर उसे विक्रमगढ़ के एक गांव में दबोचा गया था। इस पर दो मामले दर्ज हैं और पोर्न साइट पर वीडियो अपलोड करके कई डॉलर कमाए गए हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 452, 506 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और उन्हें हिरासत में ले लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER