पटना में इंजीनियर की हत्या / 'कूकर' से पीट-पीटकर ले ली जान, ईद मनाने लौटा था घर, पुलिस को करीबी पर ही शक

Zoom News : May 03, 2022, 02:54 PM
बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ स्थित कर्बला ताज नगर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां दिल्ली से ईद मनाने आए इंजीनियर की हत्या 'कूकर' से पीट-पीटकर कर दी गई। अपराधियों ने प्रेशर कुकर से इतने वार किए कि इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई और घर में खून की नदियां बहने लगीं। कूकर भी खून से सन गया था। घटना रविवार रात की बताई जा रही है। हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात पत्नी से कुछ विवाद भी हुआ था हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।  मृतक की पहचान मोहम्मद जफरुद्दीन (35) के रूप में हुई है, जो ईद मनाने के लिए अपने परिवार के साथ दिल्ली से पटना आया था। फुलवारीशरीफ पुलिस थाने के एसएचओ इकरार अहमद खान ने कहा कि मृतक के सिर में गंभीर चोटें आईं क्योंकि अपराधियों ने प्रेशर कुकर से उस पर हमला किया।


प्रथम दृष्टया लूट का मामला नहीं लग रहा: पुलिस

पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्रथम दृष्टया परिस्थितियों को देखते हुए लूट का मामला नहीं लग रहा है। पुलिस ने अभी तक परिवार का बयान दर्ज नहीं किया है। मामला संदिग्ध है। घर पर सिर्फ जफरुद्दीन, उनकी पत्नी शहनाज परवीन और दो नाबालिग बच्चे थे।


घर के करीबी पर शक: पुलिस

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जफरुद्दीन दिल्ली में एक इंजीनियर के रूप में काम करता था और रविवार को अपने परिवार के साथ पटना आया था। जांच की पहली पंक्ति इंगित करती है कि परिवार के किसी परिचित ने उसके घर में दोस्ताना प्रवेश के बाद अपराध किया है। वहां से कुछ भी चोरी नहीं हुआ। जफरुद्दीन की पत्नी ने कहा कि वह दूसरे कमरे में सो रही थी और सुबह शव देखा। जिस तरह से घटना हुई वह बहुत ही संदिग्ध है। उसकी पत्नी ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित नहीं किया। वह भी नहीं खुल रही है, क्योंकि हमें लगता है, वह सदमे में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER