दुनिया / यहां करोड़ों की लैम्बोर्गिनी कार से डिलीवर होता है आम, मिलती है फ्री राइड

AajTak : Jun 26, 2020, 09:26 AM
दुबई स्थित पाकिस्तान सुपर मार्केट एक ऐसा मार्केट है जहां करोड़ों की लैम्बोर्गिनी कार से आम की डिलीवरी होती है। इतना ही नहीं अगर कोई ग्राहक आम के लिए ऑर्डर करता है तो उसको फ्री राइड भी मिलेगी।

दरअसल, यह मामला दुबई का है, यहां पाकिस्तानी सुपर मार्केट के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहम्मद जानजेब और उनकी टीम लोगों को लग्जरी कार लैम्बोर्गिनी से आम की डिलीवरी करते हैं। और वो ये काम खुशी-खुशी कर रहे हैं।

गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद जानजेब कहते हैं कि राजा को राजा की तरह यात्रा करनी चाहिए। इस सुपरमार्केट के फेसबुक पेज पर लिखा गया है कि ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को न्यूनतम 100 दिरहम (यानी करीब दो हजार रुपये) का ऑर्डर करना जरूरी है।

जानजेब का कहना है कि यह ऑफर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने और उन्हें खास महसूस कराने के लिए शुरू किया गया है। वे खुद भी ग्राहकों को इस लग्जरी कार में एक छोटी सी राइड पर ले जाते हैं।

फिलहाल दुबई के आम प्रेमी इस ऑफर का भरपूर लाभ उठा रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आम के प्रेमियों के कार में सवारी करते हुए खुशी से भरे वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER