बिग बॉस 13 / आसिम से रिश्ते पर खुलकर सामने आईं हिमांशी खुराना, सगाई टूटने की भी बताएंगी सच्चाई

AMAR UJALA : Jan 27, 2020, 01:56 PM
बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई देखी गई थीं। फैमिली वीक में आए शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी पहुंचे तो उन्होंने बताया कि हिमांशी ने अपनी सगाई तोड़ ली है और वो घर के बाहर आसिम का इंतजार कर रही हैं। वीकेंड का वार में सलमान ने इस बात को लेकर आसिम पर निशाना साधा था कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूटी है। अब पहली बार हिमांशी इस पर अपनी चुप्पी तोड़ती नजर आएंगी।

हिमांशी जल्द ही शो में दोबारा एंट्री करने वाली हैं। हमने आपको पहले ही बताया था कि एक बार फिर से बिग बॉस में फैमिली राउंड होगा। कंटेस्टेंट के घरवाले शो में 3-4 दिन रहेंगे और कई टास्क में भी हिस्सा लेंगे। अब ऐसी खबर आई हैं कि इस दौरान हिमांशी घर में पहुंचेंगी और आसिम के साथ अपने रिश्ते पर कई खुलासे करेंगी।

वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, सूत्र ने बताया कि हिमांशी शो में आसिम को लेकर अपनी दिल की बात कहेंगी। साथ ही वो ये भी बताएंगी कि उन्होंने अपने मंगेतर चाओ (Chow) से क्यों रिश्ता खत्म कर लिया। ऐसी खबरें हैं कि ब्रेकअप के लिए आसिम को जिम्मेदार ठहराए जाने से हिमांशी खुश नहीं हैं। अब हिमांशी इन सब बातों पर कई राज खोलते नजर आएंगी।

इससे पहले हिमांशी खुराना ने इस पूरे मामले को लेकर ट्वीट किया था। हिमांशी ने लिखा- 'मेरी निजी जिंदगी को जज करने का हक किसी को नहीं है। सिर्फ मैं इससे दो चार हो रही हूं। न आसिम गलत और न चाओ गलत है। परिस्थितियां ही ऐसी हैं। सबकी जिंदगी में बुरा समय आता है। बस हमारा लोगों के सामने है इसलिए इतना बवाल हो रहा है।

सलमान ने आसिम से वीकेंड का वार में कहा था- 'तुम्हारी वजह से हिमांशी और उनके मंगेतर का रिश्ता टूट गया है। मैंने तुमसे कहा था कि उसकी सगाई हो चुकी है और तुम्हें उससे दूर रहना चाहिए। तुम नहीं माने और तुमने उसे नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया। इस वजह से हिमांशी के मंगेतर ने उन्हें छोड़ दिया।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER