मंनोरजन / हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के बर्थडे को यूं बनाया स्पेशल, फैन्स भी रह गए देखते

NavBharat Times : Jul 13, 2020, 05:14 PM
Bollywood: 13 जुलाई को आसिम रियाज के 27वें बर्थडे पर जहां दुनियाभर के फैन्स ने उन्हें भरपूर बधाइयां दीं तो वहीं उनकी सबसे करीबी हिमांशी खुराना ने भी नायाब अंदाज में बर्थडे विश किया है। हिमांशी की इस बर्थडे विश से वाकई आसिम का दिन बन गया होगा।

फैन्स ने ट्रेंड किया #HBDAsimRiaz

करीब 1 हफ्ते पहेल ही आसिम रियाज के फैन्स ने ट्विटर पर उनके बर्थडे को लेकर ट्रेंड करना शुरू कर दिया था और आज सुबह यानी 13 जुलाई की सुबह से ही ट्विटर पर #HBDAsimRiaz ट्रेंड छाया हुआ है।


'जिंदगी तुम्हें हमेशा हंसने की वजहें देती रहे'

हिमांशी ने बर्थडे विश करने के लिए आसिम रियाज की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर एक प्यारी सी विश लिखी। हिमांशी ने लिखा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि जिंदगी तुम्हें हमेशा हंसने की वजहें देती रहे। हैपी बर्थडे आसिम।' 

हिमांशी ने बनाया आसिम का दिन, फैन्स हुए कायल

हिमांशी की इस विश ने आसिम खान के बर्थडे को वाकई स्पेशल बना दिया है। आसिम का जवाब आने से पहले ही उनके फैन्स ने हिमांशी का शुक्रिया अदा करना शुरू कर दिया और उनकी जोड़ी को बेस्ट जोड़ी बताया।


'बिग बॉस 13' से शुरू हुआ प्यार

बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 'बिग बॉस 13' में एक साथ थे और वहीं से आसिम हिमांशी की ओर झुकने लगे। लेकिन हिमांशी ने घर से बाहर आने के बाद ही आसिम के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। आसिम और हिमांशी को उनके परिवार की तरफ से भी अप्रूवल मिल चुका है। अब देखना यह है कि ये दोनों कब शादी करेंगे। फिलहाल तो आसिम और हिमांशी अपने-अपने ऑफिशल प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं। दोनों के एक के बाद एक म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER