मंनोरजन / ग्लैमरस अंदाज में दिखीं हिना खान, तस्वीर देखते ही बिग बॉस फेम रश्मि देसाई ने कर डाला ये कमेंट

News18 : Jul 27, 2020, 09:15 AM
मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं। हिना उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो फैंस के सामने अपनी ग्लैमरस फोटोज के साथ नो मेकअप लुक और घर पर पोछा लगाते हुए तस्वीरें भी शेयर करती हैं। टीवी से रिएलिटी शोज और फिर फिल्मों तक का सफर तय करने वाली हिना खान अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से जरा भी नहीं हिचकती हैं। अब अपने फैंस के लिए हिना ने बेहद बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

इसी बीच बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने हिना खान की फोटो को देखकर लिखा, 'हिना जान।।।' इसके बाद रश्मि ने दिल और फायर की इमोजी भी बनाई है। इस तस्वीर में हिना खान ब्लैक आउटफिट में सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। टीवी की सीधी-सादी बहू से बोल्ड एक्ट्रेस बनी हिना खान का ये अवतार उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। हिना खान की इस फोटो पर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

View this post on Instagram

🐝🐝🐝

A post shared by HK (@realhinakhan) on

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बना चुकी हिना खान इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। छोटे पर्दे पर 'अक्षरा' बनकर लोगों के दिलों में राज करने वाली हिना खान अब फिल्मों में भी एंट्री ले चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान अनलॉक-1 में काम शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि वो किस कदर डरी हुई थीं लेकिन काम शुरू होते ही उनका डर कुछ कम हुआ। हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ चुकी हैं। वहीं वो रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER