मंनोरजन / 'आत्मनिर्भर' बनने के चक्कर में 'प्रेरणा' एरिका फर्नांडिस ने काट डाले अपने बाल, हिना खान ने किया यह कॉमेंट

NavBharat Times : Jul 20, 2020, 04:30 PM
Mumbai: लॉकडाउन ने वाकई टीवी सेलेब्स को 'आत्मनिर्भर' बना दिया है। हर कोई अपना काम खुद कर रहा है। अब 'कसौटी जिंदगी के' की प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस को ही ले लीजिए। एरिका ने किसी ब्यूटी पार्लर या हेयर स्टाइलिस्ट के पास जाने के बजाय खुद ही अपने बाल काट लिए। उनका गजब का मेकओवर और स्टाइलिश हेयरकट सभी को खूब पसंद आ रहा है।

बाल काटते हुए वीडियो किया शेयर

एरिका ने इस नए लुक में वाकई कमाल लग रही हैं। एरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह घर पर खुद ही अपने बाल काटते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर कर एरिका ने लिखा है, 'स्निप, स्निप, न्यू लुक।' (सभी तस्वीरें: Instagram@iam_ejf)


एरिका के नए लुक को देख यह बोल पड़ीं हिना खान

फैन्स को तो एरिका का यह स्टाइल इतना पसंद आया कि वे भी उनसे उनके बाल काटने की डिमांड करने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज हमारे भी बाल काट दो।' अर्जुन बिजलानी से लेकर हिना खान ने भी एरिका फर्नांडिस के नए हेयरस्टाइल की तारीफ की।


वीडियो: देखिए एरिका ने कैसे काटे बाल

View this post on Instagram

Snip snip .. new look

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on


एरिका ने हाल ही शुरू की शूटिंग

बता दें कि एरिका ने हाल ही 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग चंद दिनों के लिए रोक दी गई। इसके बाद शो की पूरी कास्ट और क्रू टीम ने कोरोना की जांच करवाई। एरिका का रिजल्ट नेगेटिव आया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER