Hina Khan / हिना खान की कैसे हुई थी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एंट्री, एक्ट्रेस ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

Jansatta : Jul 16, 2020, 03:25 PM
Hina Khan, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से हिना खान टीवी की सबसे प्यारी बहू के रूप में पहचानी जाने लगीं। हिना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक गिनी जाने लगी थीं। हिना खान को इस शो में एंट्री मारने के लिए काफी इंतजार करना पड़ा था। वहीं एक दोस्त की वजह से वह इस शो का ऑडिशन देने को तैयार हुई थीं। अगर उनका दोस्त हिना को उस वक्त ऑडिशन देने के लिए फोर्स नहीं करता तो शायद हिना खान हमारे सामने अक्षरा बनकर न आतीं।

हिना खान ने इस बारे में खुद बताया कि उऩ्हें आखिरकार ये रोल कैसे मिला था। हिना ने बताया कि उस वक्त वह कॉलेज में थीं। हिना खान ने बताया कि- ‘शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए मैंने ऑडिशन दिया। मेरे एक दोस्त ने फोर्स करके मुझे इस शो के लिए भेजा था। कास्टिंग वाले लोग कई सारे कॉलेज में आए थे इस शो के ऑडिशन के लिए..तो मेरे दोस्त ने कहा कि तुम भी ऑडिशन देकर आओ।’

हिना ने आगे कहा- ‘मैं जब वहां गई तो उन्होंने मुझे वहां बैठाए रखा। मैं पूरा दिन वहां बैठी रही थी। हो सकता है कि उन्हें कोई मिल गया हो, या फिर वह मुझे चाहते थे? उन्होंने मुझे पूरा दिन दिया। 10 बजे से लेकर मैं वो लाइनें रटती रही। फिर मैंने एक शॉट में वह सीन कंप्लीट कर दिया। शाम 6 बजे के आसपास मेरा ऑडिशन हुआ था। अगले दिन मैं मुंबई में थी। ऐसे मिला मुझे मेरा पहला प्रोजेक्ट।’

इस शो में हिना खान ने अक्षरा का किरदार निभाया था। अक्षरा और नैतिक की जोड़ी को टीवी की बेस्ट हिट जोड़ी में से एक माना जाने लगा था। हिना खान इस शो के बाद टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस सीजन 11 में भी नजर आई थीं। हिना खान शिल्पा शिंदे की लड़ाई इस बीच खूब मशहूर हुई थी।

बिग बॉस से वापस आने के बाद हिना खान की जिंदगी ही बदल गई। हिना खान को नए नए प्रोजेक्ट्स और वेब सीरीज में काम मिला। वहीं उन्होंने कान्स में भी अपनी प्रेजेंस दी। इसके अलावा एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 में कमोलिका बन कर हिना ने टीवी की दुनिया में कमबैक किया था। कमोलिका के रूप में भी दर्शकों ने हिना को खूब पसंद किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER