Movie / बहुत ही अच्छा मैसेज देती है हिना खान की शॉर्ट फिल्म Smart Phone

Zoom News : Jul 08, 2020, 10:32 AM
by newshelpline. mumbai | ये कहावत तो आप लोगों ने सुनी ही होगी कि 'देखन में छोटे लगैं घाव करैं गम्भीर'; बस ऐसे ही कुछ हिना खान की शॉर्ट फिल्म "स्मार्ट फोन" भी है। फिल्म की कहानी भले ही थोड़ी छोटी है, लेकिन लोगों के बीच एक अच्छा मैसेज छोड़ जाती है। 

 लगभग 19 मिनट की इस वेब सीरीज की कहानी जिस तरह से मोड़ लेती है, वो आपको हैरान कर देगी। फिल्म की कहानी को बहुत ही बेहतरीन तरह से लिखा गया है। इस फिल्म में हिना खान के साथ कुणाल रॉय कपूर और अक्षय ओबेरॉय भी लीड रोल में है। फिल्म में हिना सुमन के किरदार में, कुणाल रॉय कपूर चंदन के किरदार में और अक्षय ओबेरॉय विक्की के किरदार में नजर आ रहें हैं। 

फिल्म की कहानी की बात करे तो इसकी कहानी स्मार्ट फोन के ऊपर आधारित है। इसमें हिना खान गॉव की एक बहू का किरदार निभा रही है जो शादी के बाद अपने पति चंदन (कुणाल रॉय कपूर) के साथ मुंबई शहर में रहने आती है। हिना के पति उनसे बहुत प्यार करते रहते हैं लेकिन साथ ही वो ताश खेलने के बहुत शौकीन रहते हैं। हिना के पति उन्हें एक स्मार्टफोन गिफ्ट करते है, जिससे वो नई चीजें सिख सके और हिना स्मार्ट फोन के जरिए गॉव में रह रही अम्मा को अपनी सारी बातें बताती रहती है। 

एक बार दोस्तों के साथ ताश खेलते हुए वो हिना को दांव पर लगा देते हैं, और हार भी जातें हैं। अब कहानी आगे जिस तरह से मोड़ लेती है वो देखने लायक है। फिल्म आपको क्लाइमैक्स तक बांधे रखेगी। हिना खान अपनी मदद किस तरह करती है ? और किस तरह वो इस सिचुएशन से बाहर निकल पाती है। उसे जानने के लिए ये शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन जरूर देखिए। 

इस फिल्म में हिना का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है, हांलाकि वो इससे पहले भी बहू का किरदार निभा चुकी है लेकिन फिर भी उनका ये किरदार एकदम हटकर है। उनकी डायलॉग डिलीवरी यकीनन आपका दिल जीत लेगी। वही कुणाल और अक्षय भी आपने किरदार में एकदम जंच रहे है। 

इस शॉर्ट फिल्म को आप उल्लू ऐप पर देख सकते हैं। इसका डायरेक्शन अंकुश भट्ट ने किया है। जानकरी के लिए बता दें कि इन दिनों हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने वर्कआउट के वीजियोज शेयर करती रहती है। 

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, बिग बॉस 11 के बाद से हिना खान को कई अच्छे प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं। हिना की पाइपलाइन में लाइन्स, सॉलमेट, विशलिस्ट और द कंट्री ऑफ ब्लाइंड वेब सीरीज शामिल हैं। इसके अलावा हिना वेब सीरीज "डैमेज्ड 2" में गौरी बत्रा का रोल प्ले कर रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER