मंनोरजन / हिंदुस्तानी भाऊ ने नेहा धूपिया के रोडीज कंटेस्टेंट को गाली देने पर लगाई क्लास, बनाया वीडियो

AajTak : Mar 17, 2020, 01:44 PM
मुंबई: बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे हिंदुस्तानी भाऊ यानि विकास पाठक एक बार फिर चर्चा में हैं। हिंदुस्तानी भाऊ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस नेहा धूपिया को फटकार लगाई है। भाऊ के नेहा पर भड़कने का मुद्दा बना एक्ट्रेस का रोडीज के ऑडिशन राउंड में दिया गया कंट्रोवर्सियल कमेंट।

क्या है मामला?

अपने इस विवादित बयान की वजह से नेहा को भाऊ ही नहीं कई लोगों ने ट्रोल किया है। दरअसल, नेहा धूपिया ने रोडीज में आए एक कंटेस्टेंट को खूब गालियां दीं और लताड़ लगाई। ऐसा तब हुआ जब कंटेस्टेंट ने खुलासा किया कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही थी। वो उसके साथ रहते हुए 5 और लड़कों को डेट कर रही थीं। इससे गुस्से में आकर कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था।

ये सब सुनते ही नेहा धूपिया भड़क गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर लड़की तुम्हारे साथ रहते हुए 5 और लोगों के साथ रिलेशन में हैं, तो ये उसकी चॉइस है। नेहा ने कंटेस्टेंट के थप्पड़ मारने पर उसे जमकर खरी खोटी सुनाई। नेहा को ट्रोलर्स ने फेक फेमिनिस्ट और हिपोक्रेट बताया। अब हिंदुस्तानी भाऊ ने भी नेहा धूपिया के इस 'इट्स हर चॉइस' पर ऐतराज जताया है।

भाऊ ने लगाई नेहा धूपिया की क्लास

वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ ने नेहा की जमकर आलोचना की। भाऊ ने नेहा धूपिया पर भी सवाल उठाए। भाऊ ने फैंस से कहा- पूरी जनरेशन को क्यों खराब कर रहे हैं? क्यों कहते हो लड़की जो करना चाहती है वो करो। आपने उस लड़के को कितनी गंदी गालियां दी हैं। पब्लिक ने आपको काम दिया है। लेकिन अब आप लोगों के दिल में नहीं बैठ पाए। लोगों की इज्जत करो, गालियां मत दो। वरना फिर से ये लोग आपको घर पर बैठा देंगे। भाऊ ने लड़कियों से अपील करते हुए कहा कि वे नेहा की बातों को फॉलो ना करें और किसी को धोखा ना दें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER