मंनोरजन / हॉलीवुड स्टार ब्रेस कर रही है इरफान खान को मिस, जुरासिक वर्ल्ड में एक साथ काम किया

Zoom News : Jan 03, 2021, 08:42 AM
MH: साल 2020 ने करोड़ों लोगों से उनका बहुत कुछ छीन लिया। इसी क्रम में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान भी इस दुनिया से विदा हो गए। इरफान, जो सभी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा थे, उन्होंने जुरासिक वर्ल्ड फिल्म में साइमन मसरानी की भूमिका निभाई। हॉलीवुड स्टार ब्रेस दलस हावर्ड, जिन्होंने फिल्म में इरफान के सह-कलाकार थे, ने वर्ष 2020 के अपने सबसे लोकप्रिय 9 सोशल मीडिया पोस्ट साझा किए।

साल 2020 में ब्रेस की इन सबसे लोकप्रिय तस्वीरों में से एक इरफान खान के साथ भी है। फोटो में ब्रेस और इरफान साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म का एक दृश्य था, जिसमें दोनों विकृत डीएनए से तैयार एक भयानक डायनासोर को देख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए ब्रेस ने इरफान को याद किया और कैप्शन में लिखा कि वह उसे मिस करता है।

ब्रेस ने फिल्म जुरासिक वर्ल्ड में इरफान द्वारा बोले गए एक कैप्शन में लिखा, "एक खुशहाल जीवन का मंत्र यह स्वीकार करना है कि आप वास्तव में कभी खुद पर नियंत्रण नहीं रखते हैं।" ब्रेस ने लिखा कि इरफान ने जुरासिक पार्क में साइमन मसरानी की भूमिका में यह बात कही थी। वर्ष 2020 ने भी हमें यही सिखाया है। मिस यू आर सो इरफ़ान

इरफान ने मसरानी निगम के सीईओ की भूमिका निभाई। वर्ष 2015 में रिलीज हुई यह फिल्म भारत में भी जबरदस्त हिट रही। ब्रेस के चरित्र के बारे में बात करें, उन्होंने क्लेयर डारिंग की भूमिका निभाई, जो जुरासिक वर्ल्ड के संचालन प्रबंधक हैं। फिल्म में क्रिस प्रैट ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म की जबरदस्त हिट के बाद, निर्माता अब इसके अगले भाग पर काम कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER