NEW HONDA CBR150R / जल्द लॉन्च होने वाली है Honda की सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक! पेटेंट में लीक हुई जानकारी

Zoom News : Feb 13, 2022, 03:15 PM
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया जल्द अपनी सबसे सस्ती और पॉपुलर स्पोर्टबाइक CBR150R भारत में लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने हाल में एक पेटेंट फाइल किया है जिसमें नई मोटरसाइकिल के लॉन्च का इशारा मिला है. अगर देश में ये नई मोटरसाइकिल लॉन्च होती है तो मार्केट में इसका सीधा मुकाबला यामाहा आर15 वी4 से होगा. कंपनी ने इस बाइक को पैना बॉडीवर्क दिया है जो एयरोडायनामिक पैनल्स के साथ आता है. इसकी बाहरी डिजाइन कंपनी की दमदार सीबीआर मोटरसाइकिल से प्रेरित है.

डुअल LED हेडलैंप्स और LED DRLs

मोटरसाइकिल के अगले हिस्से में डुअल एलईडी हेडलैंप्स और एलईडी डीआरएल देखने को मिले हैं. इसके अलावा नई स्पोर्ट्स बाइक को मिले बाकी मुख्य फीचर्स में छोटी विंडस्क्रीन, स्पोर्टी रियर व्यू मिरर्स, निचले हिस्से में लगा चौड़ा हैंडल, पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, तराशा हुआ फ्यूल टैंक और बेहतर डिजाइन वाले अपस्वेप्ट एग्ज्हॉस्ट के साथ स्टेप-अप सीट्स शामिल हैं. बाइक को यूएसडी फ्रंट फोर्क्स दिए गए हैं जो सुनहरे हैं और इसकी स्पोर्टी अपील में इजाफा करते हैं.

149 CC लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन

मौजूदा बाइक कई रंगों में पेश की गई है जिनमें विक्ट्री ब्लैक रैड, होंडा रेसिंग रैड, डॉमिनेटर मैट ब्लैक, कैंडी साइंटिलेट रैड और मोटोजीपी एडिशन शामिल हैं. हलांकि नई मोटरसाइकिल के साथ नए रंगों और फीचर्स के विकल्प मिल सकते हैं. बाइक के साथ 149 सीसी लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है जो 16.09 बीएचपी ताकत और 13.7 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लिप और असिस्ट क्लच से लैस हो सकता है. ब्रेकिंग की बात करें तो यहां दोनों पहियों में सिंगल डिस्क ब्रेक और एबीएस के साथ इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल मिल सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER