Entertainment / शादी के 10 साल बाद ये टीवी एक्ट्रेस बनीं मां, बेबी बंप सहलाते हुए किया वीडियो शेयर

Zoom News : Dec 11, 2022, 12:25 PM
Neha Marda: बालिका वधु (Balika Vadhu) में गहना का किरदार निभाने वाली नेहा मर्दा(Neha Marda) इस समय अपने जीवन का सबसे अच्छा समय जी रही हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज के साथ लोगों के साथ शेयर की. आपको बता दें कि शादी के 10 साल बाद एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आजकल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी प्यारी-प्यारी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं. 

एक्ट्रेस ने लिखा कि मेरी जान...

10 दिसंबर, 2022 को नेहा मर्दा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो बेबी बंप को प्यार से सहलाते नजर आ रही हैं. उनके हाथ में एक सफेद पंख हैं जिससे वो बेहतरीन पोज करती दिख रही हैं, कभी उस पंख से वो अपना चेहरा सहलाती तो कभी उसे अपने हाथों पर फेरती हैं. वीडियो के कैप्शन ने फैंस का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है. नेहा मार्दा ने लिखा, "मेरी जान में मेरे अंदर बढ़ रही है." 

फ्लोरल ड्रेस में कयामत लग रही हैं नेहा

वीडियो में नेहा एक फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्लिटर वाले आईशैजडो लगाए हुए हैं और उनके बाल आधे खुले हुए हैं. उन्होंने ग्लॉसी लिप्सटिक लगाई है और कान में टॉप्स पहना हुआ है. 4 दिसंबर, 2022 को नेहा मर्दा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने पति आयुष्मान को प्रेग्नेंसी किट दिखा रही हैं. आगे वीडियो में रिजल्स जानने के बाद से आयुष्मान खुशी से झूमते दिखाई देते हैं और नेहा को माथे पर किस करते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER