Rashifal 2021 / नौकरी-व्यवसाय के लिए वर्ष 2021 कैसा रहेगा? इन 6 राशियों को होगा बहुत फायदा, जाने सबकुछ

Zoom News : Dec 28, 2020, 06:59 AM
Rashifal: साल 2020 नौकरी, करियर और बिजनेस के मामले में लोगों के लिए निराशाजनक रहा है। अब 2021 के लिए कुछ ही समय बचा है। नए साल के साथ लोग जीवन में नई सफलताओं और उपलब्धियों की कामना कर रहे हैं। ज्योतिषियों के अनुसार, वर्ष 2021 (राशिफल 2021) कर्क और सिंह, वृश्चिक, धनु, मकर और कुंभ राशि के जातकों के लिए नौकरी और व्यवसाय के लिहाज से बेहद फायदेमंद हो सकता है। आइए जानते हैं कि वर्ष 2021 में सभी राशियों की स्थिति कैसी होगी।

मेष - नौकरी के मामले अच्छे रहेंगे। नौकरी में लाभ और परिवर्तन वांछित हैं। कारोबारियों को मई से फायदा होने की उम्मीद है। हालांकि, जनवरी से अप्रैल के बीच सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है।

वृषभ - नौकरी में परिश्रम से लाभ की संभावना है। पदोन्नति-वृद्धि कड़ी मेहनत पर निर्भर करेगी। जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, विदेश से लाभ हो सकता है। व्यापार का विस्तार होगा, लाभ बना रहेगा। संपत्ति का विस्तार होगा और आय के स्रोत बढ़ेंगे।

मिथुन- इस वर्ष नौकरी में अनावश्यक तनाव हो सकता है। नौकरी न बदलें, उच्च अधिकारियों से तालमेल बनाए रखें। नया व्यवसाय शुरू करने के बारे में न सोचें। एक नई दुकान या छोटे व्यवसाय की योजना को स्थगित करें। शॉर्टकट के साथ पैसा कमाने से भी बचें।

कर्क राशि- साल की शुरुआत में करियर बदलने की संभावना है। मित्र के सहयोग से परिवर्तन लाभदायक रहेगा। नया व्यवसाय शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। हालांकि, व्यावसायिक गतिविधियों में हाथ मिलाने से पहले, कृपया शुभचिंतकों की राय लें।

सिंह राशि- यह साल नौकरी और करियर के मामले में बड़े फैसले लेगा। नौकरी के लिए आपको दूर या विदेश जाना पड़ सकता है। पुराने व्यवसाय के अलावा, हम कुछ नए काम भी शुरू करेंगे। आय के स्रोत भी बढ़ेंगे।

कन्या राशिफल- इस साल नौकरी की स्थिति बेहतर रहेगी। नौकरी में बदलाव के लिए जोखिम न लें तो बेहतर होगा। व्यापार में नुकसान के साथ-साथ कर्ज से राहत में कमी आएगी। खर्च घटेगा और बैंक बैलेंस बढ़ेगा।

तुला राशि- कड़ी मेहनत करने के बाद ही नौकरी में सुधार होगा। करियर में किसी भी तरह की जल्दबाजी और लापरवाही न करें। बहुत सोच समझकर नया व्यवसाय शुरू करें। अभी किसी भी काम में बड़ा निवेश करने का सही समय नहीं है।

वृश्चिक राशि- इस साल नौकरी में बड़े बदलाव की संभावना है। अच्छे अवसरों की कमी नहीं होगी। एक नया व्यवसाय एक स्थानांतरण के साथ शुरू होगा। व्यावसायिक स्थिति बेहतर होगी, समस्याएं समाप्त होंगी।

धनु- इस साल नौकरी और स्थानांतरण के लिए तैयार रहें। नौकरी या नई शुरुआत विदेशों में की जाती है। व्यावसायिक स्थिति स्थिर रहेगी, धन की स्थिति अच्छी रहेगी। प्रॉपर्टी के मामले में भी लाभ की संभावना रहेगी।

मकर- साल की शुरुआत में नौकरी में बड़े बदलाव होंगे। नौकरी के लिहाज से पूरा साल अच्छा रहने वाला है। जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। व्यवसाय की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा।

कुंभ - इस साल करियर की योजना बनाने की आवश्यकता है। नौकरी में स्थिरता रहेगी। धन में वृद्धि के योग बन रहे हैं। आय के अधिक स्रोत उत्पन्न हो सकते हैं। व्यापार में कुछ बदलाव और सुधार होंगे, जो लाभकारी होंगे।

मीन- इस वर्ष नौकरी और स्थान में परिवर्तन होने के योग हैं। विदेश से संबंधित लाभ होने की संभावना है। व्यापार में सुधार होगा, धन और कर्ज की समस्या दूर होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER