Bollywood / ऋतिक रोशन को पसंद आई विद्युत जामवाल की 'खु़दा हाफिज' फिल्म!

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:57 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | विद्युत जामवाल की हाटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म को फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटीज भी खूब पसंद कर रहें हैं, हाल ही में क्रिकेटर इरफान पठान ने भी फिल्म को देखकर अपना फिडबैक विद्युत के साथ शेयर किया था और अब ऋतिक ने भी फिल्म से जुड़ी और बातों को जानने के लिए उत्सुकता दिखाई और फिल्म को पूरा देखने के बाद फिडबैक दिया।

ऋतिक ने विडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'कल मैंने खु़दा हाफिज देखी और मुझे सच में बहुत मजा आया। विद्युत मैं इस फिल्म और तुम्हारे बारे में और जानना चाहता हूं, उम्मीद हैं तुम शनिवार 4 बजे इंस्टा लाइव के लिए तैयार रहोगे। चलो शनिवार 4 बजे लाइव पर मिलते हैं।'

वहीं विडियो की बात करें तो, ऋतिक ने विडियो में अपनी मां को विद्युत का सबसे बड़ा फैन बताया और कहां कि उनकी मां हमेशा विद्युत की फिटनेस और बातों की तारीफ करती रहती है। साथ ही ऋतिक ने विद्युत से कहा कि तुम शनिवार को फ्री हो तो इंस्टा लाइव में एकसाथ जुड़ते हैं।

वैसे बता दें, विद्युत जामवाल की रोमांटिक एक्शन थ्रिलर मूवी, खुदा हाफिज 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज हुई।स्पेशल 26 जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर फारूक कबीर ने यह फिल्म डायरेक्ट की हैं। इस फिल्म के रिलीज के पहले दिन ही फैंस का बहुत स्पोर्ट मिला और विद्युत के करियर में ओटीटी की सबसे बड़ी ओपनिंग यह फिल्म साबित हुई। विद्युत के अलावा इस फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय और अन्नू कपूर भी हैं ‌।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER