बॉलीवुड / पार्टी में छोटी सी स्कर्ट पहनकर पहुंची ऋतिक की एक्स वाइफ, बार-बार बचानी पड़ी लाज

Zoom News : Apr 26, 2022, 07:22 AM
Hrithik Roshan Ex Wife Video: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सालों पहले अपनी पत्नी से अलग हो गए और अब दोनों नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं. जहां एक तरफ ऋतिक का नाम सबा के साथ जोड़ा जा रहा है, दूसरी तरफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ हाथ में हाथ डालकर अक्सर स्पॉट हो ही जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर सुजैन और अर्सलान एक साथ दिखाई दिए, लेकिन इस दौरान सुजैन बार-बार अपनी छोटी सी स्कर्ट संभालती दिखीं. 

स्कर्ट संभालती दिखीं सुजैन

सुजैन और अर्सलान (Sussanne Arsalan) को हाल ही में एक पार्टी में स्पॉट किया गया. अर्सलान जहां सादी सी शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए, वहीं सुजैन ने ब्लैक कलर का टैंक टॉप और ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहन रखी थी. सुजैन इस स्कर्ट में काफी अनकंफर्टेबल दिखीं, वो बार-बार पीछे से अपनी स्कर्ट को संभाल रही थीं और जब तक वो कैमरे के सामने रहीं वो यही काम करती रहीं.

हम साथ-साथ हैं

आपको बता दें, तलाक के बाद भी सुजैन और ऋतिक (Hrithik Sussanne) अच्छे दोस्त हैं और साथ में बच्चों की परवरिश करते हैं. यही नहीं, इस एक्स कपल के अफेयर से भी इन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता. यहां तक कि एक पार्टी में तो ऋतिक-सबा (Hrithik Saba) और सुजैन-अर्सलान (Sussanne Arsalan) साथ में पार्टी में इंजॉय करते नजर आए. गोवा में सुजैन खान ने एक पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे. इस पार्टी में चारों ने एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी खिंचवाई.

नहीं की रिलेशनशिप की पुष्टि

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस बात की पुष्टि की थी कि ऋतिक और सबा रिलेशनशिप में हैं. वहीं सुजैन की जिंदगी में अर्सलान गोनी (Arsalan Goni) आ चुके हैं. उनकी बहन ने भी गोनी के साथ तस्वीर क्लिक कराके पुष्टि कर दी थी कि उनकी दीदी का दिल किसी और के लिए धड़कने लगा है. हालांकि ना तो ऋतिक ने और ना ही सुजैन ने अपने-अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान दिए हैं.

2013 में हुआ था तलाक

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान (Hrithik Roshan and Sussanne Khan) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चेहते कपल माने जाते थे. दोनों ने साल 2000 में शादी रचाई थी. इसके बाद ऋतिक और सुजैन अपनी इस शादी से दो बच्चों के पेरेंट्स भी बने. हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया. लेकिन, अपने बच्चों की वजह से दोनों ही दोस्ती का रिश्ता साझा करते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER