बॉलीवुड / ऋतिक रोशन बनेंगे इस फिल्म में विलेन, सैफ अली खान को देंगे टक्कर

Zoom News : Mar 27, 2021, 08:33 AM
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है और फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे। 

'वेधा' का किरदार निभाएंगे ऋतिक

दरअसल पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन ने साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के लिए हामी भर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन फिल्म में हीरो नहीं बल्कि विलेन के किरदार में दिखेंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में ऋतिक 'वेधा' यानी एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे।

गर्मियों में शुरू होगा शूट

बता दें कि विक्रम वेधा को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने निर्देशित किया था। बताया जा रहा है कि फिल्म में विलेन बनने के लिए ऋतिक रोशन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। अभिनेता ने बॉडी लैंग्वेज पर काम से लेकर डिक्शन और फिल्म में उनके लुक्स को लेकर बात की है। कहा जा रहा है कि फिल्म का शूट इस साल गर्मियों में शुरू हो जाएगा।

सैफ अली खान से होगी टक्कर

एक ओर विक्रम वेधा के रीमेक में ऋतिक रोशन जहां विलेन का किरदार निभाएंगे तो वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म में विक्रम यानी एक पुलिस ऑफिस के रोल में नजर आएंगे। ऐसे में एक साथ ऋतिक और सैफ को देखना, फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बात ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्टस की करें तो उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ बनने वाली है। दोनों फिल्म फाइटर में एक साथ नजर आएंगे। वहीं फाइटर के अलावा ऋतिक, मधु मंटेना की रामायण और वॉर के सीक्वल को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER