बॉलीवुड / ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान बोलीं- तुम गए तो मैं रोऊंगी नहीं, शेयर की ये खास फोटो

News18 : Sep 16, 2020, 04:16 PM
मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार्स की वाइफ हैं, जो लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्हीं में से एक हैं अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ (EX wife) सुजैन खान (Sussanne Khan)। सुजैन यूं तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। यही कारण है कि वो सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं। वहीं अब सुजैन का एक लेटेस्ट पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। इस पोस्ट में उन्होंने दमदार मैसेज के साथ अपनी एक शानदार फोटो शेयर की है। सुजैन की इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है।

सुजैन खान ने अपने इंस्टग्राम एकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वो एक चेयर पर बैठकर पोज दे रही हैं। इस फोटोशूट के लिए उन्होंने ब्लैक शर्ट और पर्पल ट्राउजर चुना है। वहीं इस फोटो में उनके सामने एक शानदार शो पीस नजर आ रहा है। वहीं सुजैन का ये अंदाज उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज को भी पसंद आ रहा है। यहां देखें सुजैन खान की लेटेस्ट फोटो-

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- 'अगर तुम जाओगे तो मैं रोऊंगी नहीं।।। मैं एक दिन भी व्यर्थ नहीं करूंगी'। इस पोस्ट के साथ उन्होंने neverlookback #eaglesnestwarmth जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल करते हुए फैंस को स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है। इस पोस्ट पर सुजैन के एक्स पति ऋतिक रोशन ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'Super pic'।

बता दें कि सुजैन खान एक बेहद सक्सेसफुल बिजनेसवुमेन हैं। वो इंटिरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में एक जाना-पहचाना नाम हैं। उन्हें स्टार किड होते हुए भी कभी एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं थी। आज वो भले ही बॉलीवुड स्टार नहीं हैं लेकिन किसी सुपरस्टार से कम सक्सेसफुल भी नहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER