बॉलीवुड / ऋत‍िक रोशन की हीरोइन का बॉलीवुड में नहीं चला जादू, अब करोड़ों की हैं मालकिन

AajTak : Sep 19, 2020, 08:16 AM
Mumbai: एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्होंने करियर की शुरुआत जरूर जोरदार की, लेकिन उनका आगे का सफर वैसा नहीं देखने को मिला। ईशा ने अपने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखा। ईशा कोप्पिकर ने कहने को मॉडलिंग की, एक्टिंग की, डांसिंग की, लेकिन उन्हें कभी भी वो सफलता नहीं मिली जिसकी वे उम्मीद लगाए बैठी थीं। एक्ट्रेस ने मेहनत की, कई एक्सपेरिमेंट किए, लेकिन वे दर्शकों संग कनेक्ट नहीं कर पाईं।

ईशा एंटरटेनमेंट की दुनिया में साल 1995 में छा गई थीं। ये वो समय था जब उन्होंने मिस इंडिया कांटेस्ट में मिस टैलेंट का खिताब जीता था। उस एक खिताब ने एक्ट्रेस को सभी की नजरों में ला दिया था। वे एक स्टार बन गई थीं।

लेकिन ईशा का बॉलीवुड सफर अभी दूर था। उन्होंने कई सालों तक तेलगू, तमिल और मराठी फिल्मों में काम किया। उनकी कोई भी फिल्म ज्यादा हिट साबित नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने साल 2000 में बॉलीवुड में दस्तक दी। एक्ट्रेस ऋतिक रोशन संग फिल्म फिजा में काम किया।

अब फिजा फिल्म को करिश्मा और ऋतिक की केमिस्ट्री की वजह से याद किया जाता है, ऐसे में इस फिल्म के जरिए भी ईशा को कुछ खास लेकप्रियता नहीं मिली। उन्हें सिर्फ ऋतिक की एक हीरोइन के तौर पर याद किया जाता है

एक्ट्रेस ने इसके बाद कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए। उनका गाना खल्लास आज भी दर्शकों के दिल में ताजा है। उन्हें इस गाने ने नई पहचान देने का काम किया था। उन्हें द खल्लास गर्ल कहा जाने लगा था।


ईशा को जो सफलता बॉलीवुड में नहीं मिली, उन्होंने वो कमाल राजनीति में कर दिखाया। एक्ट्रेस ने बीजेपी ज्वाइन की और देखते ही देखते उनका करियर, उनका लाइफस्टाइल हमेशा के लिए बदल गया। एक्ट्रेस करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन बन गईं। अब एक्ट्रेस को कई जगहों पर चैरिटी करते हुए देखा जा सकता है।

वहीं ईशा की लव लाइफ की बात करें तो उन्होंने टिमि नारंग से शादी की। दोनों की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत है और ईशा ने कई मौकों पर सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की हैं। उनकी एक बेटी भी है जो काफी क्यूट है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER