स्मार्टवॉच / रेट्रो लुक वाली Huami Amazfit Neo स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च

Zoom News : Sep 30, 2020, 06:24 PM
चीन की कंपनी Huami ने स्मार्टवॉच सेग्मेंट में अमेजफिट (Amazfit) सीरीज का विस्तार करते हुए बुधवार 30 सितंबर को भारत में अमेजफिट नियो स्मार्टवॉच (Amazfit Neo Smartwatch) लॉन्च की, जो लुक और फीचर्स के मामले में बेहद आकर्षक है। ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर में लॉन्च इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये है।

अमेजफिट नीयो में नेविगेशन के लिए बटन दिए गए हैं, हालांकि यह एक कलर डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच है। कंपनी ने इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 28 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इस वॉच में मोनोक्रोम डिस्प्ले है। वाटर और डस्टप्रूफ के लिए इसे 5ATM रेटिंग मिली है।

इसमें 24x7 हर्ट रेट मॉनिटरिंग का फीचर मिलेगा। इसके अलावा इसमें पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस (PAI) फीचर भी मिलेगा। अमेजफिट नीयो का मुकाबला हाल ही में लॉन्च Mi Smart Band 5 से होगा। इस वॉच की बिक्री एक अक्तूबर से होगी। यह वॉच ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर वेरियंट में मिलेगा।

यह स्मार्टवॉच स्लीप मॉनिटर और रैपिड आई मूवमेंट ट्रैक करने में भी सक्षम है। यह स्मार्टवॉच 20 मिनट से अधिक के पावरनैप को भी ट्रैक करने में सक्षम है। इसमें 160mAh की बैटरी है जिसे लेकर 28 दिनों के बैकअप का दावा है। वहीं पावरसेविंग मोड में 37 दिनों के बैकअप दावा किया जा रहा है। वॉच का वजन 32 ग्राम है और इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। वॉच पर फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन मिलेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER