फिटनेस बैंड / एमोलेड डिस्प्ले के साथ Huawei Band 6 लॉन्च

Zoom News : Apr 04, 2021, 05:38 PM
Huawei ने अपने लेटेस्ट Fitness Band हुवावे बैंड 6 को लॉन्च कर दिया है, इस लेटेस्ट बैंड में कंपनी की तरफ से एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। दावा किया गया है कि यह डिवाइस दो हफ्तों की बैटरी लाइफ ऑफर करती है, इस फिटनेस बैंड में कई प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि हार्ट रेट, स्लीप, SpO2 (ब्लड-ऑक्सीजन) और स्ट्रैस मॉनिटरिंग। इतना ही नहीं, इस बैंड में 96 वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं, आइए आपको अब इस लेटेस्ट बैंड की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते हैं।

Huawei Band 6 Specifications
हुवावे बैंड 6 में 1.47 इंच एमोलेड फुल-व्यू (194x368 पिक्सल) डिस्प्ले है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 64 प्रतिशत है। Huawei Band 4 की तुलना में इस लेटेस्ट फिटनेस बैंड की स्क्रीन 148 प्रतिशत बड़ी है, बता दें कि इसे स्किन-फ्रैंडली यूवी-ट्रीटेड सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ उतारा गया है और इसका वजन 18 ग्राम है।

दावा किया गया है कि इसकी बैटरी लाइफ दो हफ्तों की है लेकिन हेवी यूसेज पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है। कंपनी का दावा है कि पांच मिनट चार्ज पर दो दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। बैंड 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ट्रूस्लीप 2.0 स्लीप मॉनिटरिंग, SpO2 ब्लड-ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटरिंग फीचर सपोर्ट करता है।

बता दें कि इस डिवाइस के जरिए म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सकता है लेकिनयह फीचर केवल एंड्रॉयड सपोर्ट करता है iOS में नहीं। ये लेटेस्ट फिटनेस वियरेबल 96 वर्कआउट मोड्स के साथ आता है। हुवावे बैंड 6 के साथ ऐप नोटिफिकेशन, इनकॉमिंग कॉल्स और मैसेज के लिए अलर्ट, वेदर अपडेट्स ऑफर करता है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस है। हुवावे बैंड 6 में ब्लूटूथ वर्जन 5 और नेविगेशन सपोर्ट के लिए साइड-बटन दिया गया है।

Huawei Band 6 Price: हुवावे बैंड 6 की कीमत RM 219 (लगभग 3,800 रुपये) है। इस डिवाइस के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, एंबर सनराइज, फॉरेस्ट ग्रीन और ग्रेफाइट ब्लैक।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER