Viral News / पति ने रचाई दूसरी शादी तो फूट पड़ा पहली पत्नी का गुस्सा, चप्पल से सरेआम धुनाई कर डाली

Zoom News : Jun 01, 2022, 08:39 PM
पश्चिम बंगाल के कालना इलाके में एक शख्स को पहली पत्नी रहते हुए दूसरी शादी बेहद महंगी पड़ गई। जैसे ही पहली पत्नी को पता चला कि उसका पति दूसरी शादी रचाने के बाद घर आया है, उसने चप्पल से सरेआम उसकी जमकर पिटाई कर डाली। इस दौरान लोग बस देखते रहे। यह चौंकाने वाला मामला पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान जिले के कालना का है। पहली पत्नी सपना का कहना है कि शादीशुदा होने के बावजूद उसके पति सोमनाथ ने दोनों बच्चों को छोड़कर चुपके से मुंबई में दूसरी शादी रचा ली। हमारे पास खाने-पीने के लिए पैसे नहीं हैं। ऐसे में हमारी मदद करने के बजाय वह दूसरी पत्नी के साथ वक्त बिता रहा है।

सपना ने बताया कि दूसरी शादी के बाद सोमनाथ ने हमारी कोई सुध नहीं ली। यहां तक कि उसने किसी को इस बारे में नहीं बताया। घर में खाने-पीने की बेहद किल्लत है। परिजनों ने सोमनाथ को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। ऐसे में जैसे ही सपना को पता चला कि सोमनाथ आया हुआ है, उसने सारा गुस्सा उस पर उतार दिया। उसने सरेआम सोमनाथ की चप्पल से धुनाई कर डाली। इसमें परिजनों ने भी उसकी मदद की।

इस घटना की आसपास के इलाके में खूब चर्चा हो रही है। इस मामले को लेकर अभी स्थानीय पुलिस थाने में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER