मेरठ / पति ने पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघाया, फिर डॉक्टर को घर बुलाकर कर दी हत्या

Zoom News : Feb 25, 2021, 07:00 AM
मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर कॉलोनी में शिक्षक की सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि पहले पति ने नशीला पदार्थ सुंघा, फिर रात को डॉक्टर को घर बुलाया और तकिये से दबाकर शिक्षक की हत्या कर दी। पुलिस को पति के मोबाइल से तस्वीरें भी मिली हैं, जिसमें डॉक्टर टीचर को मार रहा है।

इस मामले में पुलिस ने पति संजय लूथरा और डॉक्टर रजत भारद्वाज को गिरफ्तार किया है। यह भी पता चला है कि पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था, जिसके कारण हत्या को अंजाम दिया गया था।

शास्त्री नगर सेक्टर -2 निवासी टेंट व्यापारी संजय लूथरा की पत्नी की तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी। युवती की शिकायत पर नौचंदी थाने की पुलिस ने टेंट व्यापारी के पति को हिरासत में लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद नौचंदी थाना पुलिस ने आरोपी पति की रिहाई के लिए कहा था, लेकिन शिक्षक के मायके वालों ने एसएसपी से जांच की मांग की। एसएसपी ने खुद मामले की जांच की और पति संजय से पूछताछ की।

पूछताछ करने पर महिला के पति ने डॉक्टर पर हत्या का आरोप लगाया। उसने बताया कि डॉक्टर ने उसकी पत्नी को तकिये से दबाकर मार डाला। उसने मोबाइल से इसकी एक फोटो खींची, जिसे डॉक्टर ने डिलीट कर दिया। पुलिस ने मोबाइल डाटा बरामद किया। इसमें एक फोटो भी मिला। उसके बाद नौचंदी पुलिस ने जागृति विहार निवासी डॉ। रजत भारद्वाज (BHMS) को गिरफ्तार किया।

इस मामले में सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह का कहना है कि आरोपी पति और डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने मिलकर शिक्षक की हत्या की है। एक फोटो भी मिली है जिसमें डॉक्टर महिला के मुंह को तकिये से दबा रहा है।

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि शिक्षक को साजिश के तहत दवा पिलाकर बेहोश किया गया। जिसके कारण महिला बेहोश हो गई और फिर धीरे से उसके मुंह पर तकिया रखा और उसे मार डाला। पड़ोस में रहने वाले डॉक्टर ने महिला के पति को ऐसी हत्या करने की सलाह दी। उसे ऐसी दवा दी गई कि वह 15 से 20 मिनट तक बेहोश रही। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER