GT vs SRH / हैदराबाद की रफ्तार पर लगा ब्रेक- गुजरात ने 7 विकेट से हराया

Zoom News : Mar 31, 2024, 07:15 PM
GT vs SRH: आईपीएल 2024 में होम-ग्राउंड पर टीमों के जीतने का ट्रेंड बरकरार है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस ने इसे आगे बढ़ाते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया. अपने पिछले मैच में रिकॉर्ड 277 रन बनाने वाली सनराइजर्स की बैटिंग इस बार कोई असर नहीं छोड़ सकी और धीमी पिच पर गुजरात के स्पिनर्स और मीडियम पेसर्स के सामने वो सिर्फ 162 रन ही बना सकी. गुजरात ने इस लक्ष्य को 20वें ओवर में हासिल कर लिया.

रविवार 31 मार्च को डबल हेडर के इस पहले मैच में बल्लेबाजों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इस मैदान पर सीजन के पहले मैच की तरह फिर से पहले बैटिंग करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही. पिछली बार गुजरात ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 168 रन ही बनाए थे लेकिन मुंबई उसे हासिल नहीं कर सकी थी. इस बार चेज कर रही गुजरात को भी इसमें परेशानी का सामना करना पड़ा, लेकिन सफलता आखिर उसे ही मिली.

गुजरात पहुंची चौथे पायदान पर

गुजरात ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया है। इस  मैच में मिलर और सुदर्शन का अहम योगदान रहा है। यह मैच जीतकर गुजरात पॉइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर पहुँच चुकी है। 

मिलर ने छक्का जमाकर जिताया

डेविड मिलन ने 20वां ओवर डालने आए जयदेव उनादकट की पहली बॉल पर छक्का जमाकर गुजरात को जीत दिला दी है। टाइटंस ने यह मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया। यह गुजराज की सीजन में दूसरी जीत है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER