Auto / Hyundai पेश करेगी भारत में अपनी पहली 7-seater कार

Zoom News : Feb 25, 2021, 05:33 PM
हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (Hyundai Motor India) ने बुधवार को भारत में 7-सीटर प्रीमियम एसयूवी सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि वह इस साल अपनी नई प्रीमियम एसयूवी Alcazar मॉडल को विश्‍वस्‍तर पर लॉन्‍च करेगी।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि हुंडई अल्‍काजार (Hyundai Alcazar) ग्राहकों को अपस्‍केल मोबिलिटी प्रदान करेगी, फ‍िर चाहे वह बिजनेस यात्रा पर हों या परिवार के साथ लंबी यात्रा पर। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ एसएस किम ने कहा कि साल 2021 एचएमआईएल के इतिहास में एक नया अध्‍याय जोड़ेगा, हम एक नए सेगमेंट में प्रवेश करने जा रहे हैं।  

उन्‍होंने कहा कि हुंडई ने भारत में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं और इसके साथ ही हम भारतीय ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत करेंगे और ऐसा हम हुंडई अलकाजार को वैश्विक स्‍तर पर लॉन्‍च के  साथ करेंगे, जो कि मेड इन इंडिया और मेड फर्स्‍ट फॉर इंडिया कार है।

हुंडई अलकाजार एक 7-सीटर एसयूवी होगी और इसका सीधा मुकाबला महिंद्रा एक्‍सयूवी500, नई लॉन्‍च हुई टाटा सफारी और एमजी हेक्‍टर प्‍लस आदि से होगा। एचएमआईएल ने कहा कि अलकाजार राजशाही परंपरा, महलों से प्रेरित है, जिससे यह भव्‍य, बड़ी और मजबूती का प्रदर्शन करती है। इस कार को सॉफ‍िस्‍टीकेटेड, इन्‍नोवेटिव और टेक्‍नोलॉजी प्रेमी उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। हालांकि कंपनी ने इस नए मॉडल के बारे में और ज्‍यादा जानकारी देने से इनकार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER