Entertainement / आई टप्पू की गर्लफ्रेंड, होने वाली बहू को देख खुशी से खिले चंपक चाचा

Zoom News : Feb 20, 2023, 05:33 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: काफी समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में हंगामा देखने को नहीं मिल रहा है. हो भी कैसे टप्पू जो वहां नहीं थे लेकिन अब शो में उनकी वापसी हो चुकी है और उसी के साथ लौट आई है रौनक भी. वहीं अब टप्पू की अनूठीं एंट्री के बाद एक और खास शख्स सोसायटी में आया है जिसके आने से ना जाने क्यों भिड़े और चंपक चाचा खिल उठे हैं. अब कौन है वो खास शख्स जिसके आने से गोकुलधाम भी गुलजार नजर आने वाला है चलिए बताते हैं आपको. 

क्या सोसायटी में आई टप्पू की गर्लफ्रेंड

दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि टप्पू  की खास दोस्त उससे मिलने सोसायटी में आती है. जिसे देखते ही वो टिपेंद्र गड़ा दौड़कर आते हैं और उसे गले लगा लेते हैं. ये देखकर बालकनी में खड़े बापूजी और जेठालाल भी हैरान रह जाते हैं. वही सोनू और भिड़े भी ये देखकर शॉक्ड नजर आते हैं तभी बापूजी को संदेह होता है कि कहीं ये उनकी होने वाली बहू तो नहीं. ये बोलते हुए वो काफी खुश हो जाते हैं. तो वहीं आत्माराम भिड़े भी खुश होकर शादी की तारीख पूछने लगता है. 

क्या पोपटलाल से पहले होगी टप्पू की शादी

अब सवाल ये कि क्या पोपटलाल से पहले टप्पू की शादी शो में होने जा रही है. क्या पोपटलाल अभी भी कुंवारे ही रह जाएंगे और टप्पू घोड़ी चढ़ जाएगा. अगर ऐसा हुआ तो सोचिए पत्रकार महोदय पर क्या बीतेगी. खैर जो भी हो लेकिन टप्पू की शादी की खबर सुनकर एक इंसान बहुत ही खुश है और वो हैं सोसायटी के सेक्रेटरी भिड़े. दरअसल, भिड़े सोनू और टप्पू की दोस्ती से हमेशा टेंशन में रहते हैं लिहाजा ऐसे में जब उन्होंने टप्पू की गर्लफ्रेंड की बात सुनी तो वो काफी खुश हो गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER