बंगाल चुनाव / मैं सीएम के लिए भी 1 घंटे से अधिक की रैली नहीं करती: वीडियो में टीएमसी सांसद नुसरत

Zoom News : Mar 29, 2021, 06:07 PM
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में प्रथम चरण का मतदान हो चुका है। बचे हुए अन्य चरणों के लिए सभी दलों ने पूरा जोर लगाया हुआ है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की बंगाल ईकाई ने ट्वीट कर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जो ममता बनर्जी और टीएमसी को नुकसान पहुंचा सकता है। इंडिया टीवी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। वीडियो में टीएमसी की सांसद और बंगला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां परेड निकालती नजर आ रही हैं।

बंगाल बीजेपी द्वारा ट्वीट की गई इस वीडियो में एक समर्थक कुछ दूर और परेड के लिए बोलते हैं, जिसपर एक महिला की आवाज सुनाई देती है, "मैं रैली में एक घंटे से ज्यादा समय दे चुकी हूं। मैं इतना मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं करती। क्या तुम मजाक कर रहे हो?" भाजपा का दावा है कि ये नुसरत जहां बोल रही हैं।  ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि बंगाल में प्रथम चरण का मतदान शनिवार को संपन्न हुआ। पहले फेज में 30 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ। इन सीटों में पुरुलिया और झारग्राम  की सभी सीटें शामिल थीं जबकि बांकुरा, पूरबा मेदिनीपुर और पश्चिमी मेदिनीपुर की कुछ सीटें शामिल थीं। इन सीटों पर मतदाताओं ने 191 कैंडिडेट्स का भाग्य तय किया, जिसमें 21 महिलाएं शामिल थीं। पश्चिम बंगाल विधानसभा में इस बार बीजेपी और टीएमसी में बेहद नजदीकी मुकाबले की बात कही जा रही है। राज्य में हो रहे चुनाव के नतीजे 2 मई को आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER