मनोरंजन / मैं अपनी ज़िंदगी में कृष्णा का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहती: गोविंदा की पत्नी सुनीता

Zoom News : Sep 10, 2021, 12:19 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda)और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek )के पारिवरिक कलेश का मुद्दा सबसे चर्चित मुद्दों में से एक हैं। मामा-भांजे की ये जोड़ी अब एक-दूसरे के साथ दिखने से भी बचती है। ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला जब कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में आने वाले हफ्ते में एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) पहुंचे तो कृष्णा अभिषेक ने शो में शूटिंग नहीं की। जहां कृष्णा ने इसे लेकर कहा था कि दोनों ही आपस में स्टेज शेयर करना नहीं चाहते। वहीं कृष्णा की मामी यानि कि सुनीता आहूजा ने भी उन्हें लेकर कुछ गंभीर बातें कही हैं।

दरअसल, कृष्णा ने कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग नहीं की और  बताया कि मामा - भांजे का ये मुद्दा अभी सुलझा नहीं है। तो गोविंदा ने तो इस पर कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन उनकी बेबाक पत्नी सुनीता ने जरूर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। सुनीता ने कहा कि -मैं शब्दों से परे परेशान हूं जो कृष्णा अभिषेक ने इस एपिसोड का हिस्सा बनने से मना करने के बारे में कहा जिसमें मेरे परिवार और मुझे मेहमान के रूप में इन्वाइट किया गया था। जब पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक स्टेटमेंट जारी कर ये क्लीयर कर दिया था कि वह पब्लिक में कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करेंगे। मैंने सोचा था इस मामले से दूरी ही बनाए रखूं, लेकिन अब मुद्दा उस लेवल पर आ पहुंचा है जहां मुझे लगता है कि मेरा बात करना जरूरी है।

सुनीता ने आगे कहा कि - जब भी हम शो में दिखाई देते हैं तो वह (कृष्णा) सिर्फ पब्लिसिटी के लिए मीडिया में हमारे बारे में कुछ कहते हैं । क्या फयादा है ये सब बोल कर? यह सार्वजनिक रूप से एक परिवार के मामले पर चर्चा करने के लिए कोई मतलब नहीं है । गोविंदा जवाब या जवाबी कार्रवाई नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह मुझे विचलित और व्यथित करता है । उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता ही है, और ये वाला भी होगा ।

सुनीता ने आगे कृष्णा पर गुस्सा जाहिर कर कहा कि उनकी कॉमिक टैलेंट उनके मामा के नाम का इस्तेमाल करने तक सीमित है । वो कहता रहता हैं, मेरा मामा ये, मेरा मामा वो। क्या वह मामा के नाम का इस्तेमाल किए बिना हिट शो देने के लिए काफी प्रतिभाशाली नहीं है? "

वह कहती हैं कि सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है क्योंकि पिछले तीन साल में दोनों परिवारों के बीच दरार चौड़ी हो गई है । सुनीता कहती हैं, वह कभी नही होगा। तीन साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं तब तक चीजों का समाधान नहीं हो सकता। आप परिवार के नाम पर दुर्व्यवहार, अपमान या स्वतंत्रता नहीं ले सकते। हमें पाल-पोस कर बड़ा किया तो सर पर चढ़ जायेंगे और बदतमीज़ी करेंगे। 

सुनीता ने कहा कि -  हमने उन्हें उठाया है और उनसे दूर नहीं रह रहे हैं । क्या होता अगर मैंने अपनी सास के निधन के बाद कृष्णा को घर छोड़ने के लिए कहा होता? मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि मुद्दों का समाधान कभी नहीं होगा और मैं अपने जीवन में फिर कभी उसका चेहरा नहीं देखना चाहती ।

गौरतलब है कि  कृष्णा और गोविंदा के बीच पिछले कई सालों से लड़ाई चली आ रही है। दोनों ही कपिल शर्मा के शो पर साथ में एक मंच पर दिखने से कई बार मना कर चुके हैं। 2018 में इनके रिश्तों में पड़ी गांठ की तस्वीरें मीडिया के सामने आई थी। और तब से लेकर आजतक  रह-रहकर गोविंदा-कृष्णा का फैमिली ड्रामा सुर्खियां बटोर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER