मनोरंजन / सिद्धार्थ को मीडिया बहुत पसंद करती थी, उसने खुद से कभी मीडियावालों को फोन नहीं किया: विद्युत

Zoom News : Sep 09, 2021, 07:36 AM
नई दिल्ली : बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से गए हुए कुछ दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनके चाहने वाले अब भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को तो अब तक नहीं यकीन हो रहा है कि वे अब इस दुनिया में नहीं हैं. लोग अलग-अलग तरीके से एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. एक्टर ने सिद्धार्थ को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और इसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर से जुड़े कई किस्से साझा किए हैं.

विद्युत जामवाल ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसकी शुरुआत वे मंत्र से करते हैं. इसमें वे बताते हैं कि वे आखिरी बार सिद्धार्थ से बीते 15 जुलाई को मिले थे. विद्युत कहते हैं कि सिद्धार्थ अचानक से कभी भी उन्हें मिलने के लिए फोन कर दिया करते थे और असली दोस्त ऐसे ही होते हैं. विद्युत सिद्धार्थ को 15-20 सालों से जानते थे. उन्होंने कहा कि जैसा उनका सिद्धार्थ के साथ रिश्ता था, वैसा किसी के साथ नहीं था. सिद्धार्थ विद्युत के जिम पार्टनर भी थे. विद्युत इस 16 मिनट के वीडियो में सिद्धार्थ के बारे में कई सारी बातें बताते हैं.

वीडियो में विद्युत सिद्धार्थ को असली मर्द भी कहते हैं. एक्टर कहते हैं कि, “अगर आपकी परवरिश महिलाएं करती हैं और वो भी 3 स्ट्रांग महिलाएं तो आप असली मर्द हैं. मैं ऐसा इसलिए कहता हूं क्योंकि जब भी उसका जिक्र करता हूं मैं कहता था कि मर्द तो ऐसा ही होता है. वह बच्चों से लेकर बड़ों तक सबकी इज्जत करता था. वॉचमैन तक की इज्जत सिद्धार्थ शुक्ला करता था. जिम में ऐसा कोई आदमी नहीं था जो शुक्ला से डरता नहीं था और ऐसा कोई आदमी नहीं था जो शुक्ला से प्यार नहीं करता था". इस तरह की कई बातें सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में विद्युत जामवाल ने अपने इस वीडियो में बताई हैं, जिसे सुनने के बाद फैन्स भी भावुक हो उठे हैं और इसे अब तक का सबसे 'बेस्ट ट्रिब्यूट' बता रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER