बॉलीवुड / मैंने 54,000 मेल पढ़ी तक नहीं हैं, ₹18 करोड़ खर्च करने में 18 घंटे भी नहीं लगेंगे: सोनू सूद

Zoom News : Sep 21, 2021, 11:55 AM
मुंबईः केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) द्वारा अभिनेता सोनू सूद और उनके संगठन पर 20 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेता ने सोमवार को कहा कि उनके संगठन का एक-एक रुपया जरूरतमंद और अनमोल जीवन को बचाने के लिए ‘‘अपनी बारी का इंतजार’’ कर रहा है।

अपने परिसरों और उनसे संबद्ध लोगों के खिलाफ पिछले सप्ताह में कई बार हुई छापेमारी के बाद पहली बार अभिनेता ने कहा कि वह ‘‘कुछ खास मेहमानों’’ की खातिरदारी में व्यस्त थे इसलिए वह पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पाए। वहीं एनडीटीवी से बात करते हुए सोनू सूद ने कहा कि पिछले 10 सालों में मुझे (राजनीति में) अलग-अलग पद की पेशकश की गई और पोस्ट कोविड-19 मैंने दो बार राज्यसभा सीट के लिए मना किया।” उन्होंने कहा, “मैं मानसिक तौर पर तैयार नहीं हू। अगर मैं कभी राजनीति में आने के बारे में सोचूंगा तो मैं गर्व के साथ यह बताऊंगा।

”इसी बातचीत में सोनू सूद ने आयकर विभाग के उन आरोपों का भी जवाब दिया जिसमें कहा गया कि उनकी संस्था को 20 करोड़ दान में मिले थे जिसमें अभिनेता ने सिर्फ 2 (1.9) करोड़ ही खर्च किए हैं। इसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा, उन पर 20 करोड़ की कर चोरी के आरोप बहुत हैरानी भरे हैं। उन्होंने कहा, मेरे पास 54,000 मेल्स हैं जिन्हें मैंने पढ़ा नहीं है। वॉट्सऐप, फेसबुक, ट्विटर पर हजारों मेसेज हैं। सोनू सूद ने कहा कि 18 करोड़ खत्म करने में 18 घंटे भी नहीं लगेंगे। लेकिन मुझे यह सुनिश्चित करना होगा कि एक वास्तविक और जरूरतमंद व्यक्ति के लिए एक-एक पैसा उचित तरीके से उपयोग किया जाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER