क्रिकेट / मैं खुश था कि उन्होंने मुझे स्लेज किया: कोहली द्वारा स्लेजिंग की घटना याद कर सूर्यकुमार यादव

Zoom News : May 25, 2021, 03:58 PM
नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल के कई सीजन में धमाका मचा चुके सूर्यकुमार यादव अब टीम इंडिया की टी-20 टीम में जगह पक्की कर चुके हैं। सूर्यकुमार को तीन नंबर पर आकर तेज बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है। सूर्यकुमार यादव को इंग्‍लैंड के खिलाफ आईपीएल 2021 स्थगित होने से पहले खेली गई टी-20 सीरीज में इंटरनेशनल डेब्‍यू का मौका मिला। उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव के दौरान उन्होंने उस मूमेंट को याद किया, जब आईपीएल 2021 के दौरान विराट कोहली ने उनके साथ स्लेजिंग की थी।

उन्होंने कहा कि, 'वे खुश हैं कि विराट ने उन पर गुस्सा किया। उन्होंने उस मैच के खत्म होने के बाद बेहद नॉर्मल तरीके से बात की। मेरे मन में उनके लिए बहुत इज्जत है।' सूर्यकुमार ने हाल ही में एक फैन के सवाल के जवाब में विराट कोहली के लिए ने इंस्पिरेशन(प्रेरणा) शब्द का इस्तेमाल किया था। सूर्यकुमार ने कहा, 'सिर्फ मैं ही नहीं। जो भी उनके खिलाफ खेल रहा हो, वे उसके खिलाफ आक्रामक होते हैं। मैं तो खुश था कि कोहली ने मुझे स्‍लेजिंग की।'

शाहिद अफरीदी पीठ की चोट के कारण PSL से बाहर, अगले महीने शुरू होनी है लीग

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी। मुंबई की इस जीत के नायक सूर्यकुमार यादव रहे जिन्होंने 43 गेंदों पर 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। पारी के 13वें ओवर के खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली हाथ में गेंद लिए सूर्यकुमार यादव की तरफ आए और उनको कुछ बोलते दिखाई दिए, लेकिन सूर्युकमार ने उनकी बात को अनसुना कर दिया और क्रीज के दूसरी तरफ जाने के लिए आगे बढ़ गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER