मनोरंजन / कोविड-19 होने के बाद मैं खुद को पहचान नहीं पा रही थी: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Zoom News : Jan 07, 2022, 06:51 PM
मनोरंजन: पिछले दो सालों में कोविड ने हर किसी को तरह-तरह से प्रभावित किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इससे अछूती नहीं रहीं. एक्ट्रेस दीपिका भी कोविड की चपेट में आ गई थीं. जिसकी वजह से उन्हें शारीरिक रूप से काफी परेशानिया झेलनी पड़ी थीं. कोविड से जूझने को लेकर एक्ट्रेस ने खुद बताया कि उस वक्त फिजिकली वह बेहद कमजोर हो गई थीं और खुद को भी नहीं पहचान पा रही थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शक्ल ही बदल गई थी.

कोविड की दूसरी लहर में दीपिका पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. एक्ट्रेस के साथ-साथ दीपिका के माता-पिता और बहन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि ‘वह वक्त सबसे खराब था, उस वक्त को फिजिकली मैं खुद को पहचान नहीं पा रही थी. हालांकि पहली वेव के दौरान मैंने क्वॉरंटाइन होकर खूब एंजॉय किया था. रणवीर साथ थे तो हम ने वो वक्त साथ बिताया और उन पलों को जिया. लेकिन दूसरी वेव तो हमारे लिए बहुत हार्श रही.’

जब खुद में बदलाव महसूस करने लगीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण जब बेंगलुरू अपने माता-पिता के पास गई थीं उस समय ट्रेवलिंग के दौरान वह कोरोना के संपर्क में आ गई थीं. एक्ट्रेस ने बताया- ‘मुझे लगता है कि पहला लॉकडाउन बहुत अलग किस्म का था. उस वक्त हम सब इस सोच में थे कि अब आगे क्या होगा, क्या होने वाला है. कैसे हमें कोविड से लड़ना है. इस वेव में हमें खुद को कैसे मोटिवेट करना है. लेकिन लॉकडाउन 2 बहुत ही हार्श था. हमारे लिए भी काफी मुश्किल वक्त था क्योंकि हमारे परिवार के सारे सदस्य एक साथ कोविड की चपेट में आ गए थे.’

एक्ट्रेस ने बताया कि इस पीरियड में उन्होंने कैसे सरवाइव किया क्योंकि फिजिकली वह पूरी तरह से खुद को बदला हुआ महसूस कर रही थीं. दीपिका ने बताया कि जो दवाइयां उन्हें दी गई थीं ये सब उनका असर था. ऐसे में उनकी बॉडी अलग बदलाव महसूस करने लगी थी.

बताते चलें, जल्द ही दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज होने वाली है। फिल्म के 6 पोस्टर्स हाल ही में फैंस के साथ शेयर किए गए। दीपिका के जन्मदिन के खास अवसर पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की गई। फिल्म 11 फरवरी को एमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER