मनोरंजन / प्रार्थना है कि शहनाज़ वे सभी सपने पूरे करें जो सिद्धार्थ ने उनके लिए देखे थे: देवोलीना

Zoom News : Sep 28, 2021, 06:37 PM
मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इनकी जिगरी दोस्त शहनाज गिल की हालत काफी नाजुक नजर आई थी. कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे. कई उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. शहनाज की हालत देखकर कई सेलेब्स इमोशनल भी हुए. अब 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल की स्थिति को लेकर बात की है. 

देवोलीना ने कही यह बात

इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा कि शहनाज को जब सिद्धार्थ के बारे में पता चला तो वह खुद को संभाल नहीं पा रही थीं. इस सदमे से बाहर आने में शहनाज को काफी वक्त लगेगा. सिद्धार्थ की मां भी एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं. शहनाज की स्थिति पर बात करते हुए देवोलीना ने ई-टाइम्स संब बातचीत में कहा कि शहनाज के लिए मेरा सारा प्यार. मुझे विश्वास है और मैं जानती हूं कि इस सदमे से बाहर आना शहनाज के लिए कितना मुश्किल है. उन्हें नॉर्मल होने में काफी वक्त लगेगा. मैं उम्मीद करती हूं कि सिद्धार्थ के सारे सपने शहनाज पूरे करें. उन्हें मेरा प्यार और आशीर्वाद.

देवोलीना ने बताया कि वह शहनाज से पहले दिन मिलना चाहती थीं, ऐसे में उन्होंने एक्ट्रेस को फोन करना उचित समझा. बाद में सोचा कि यह शहनाज से बात करने का सही समय नहीं है. देवोलीना ने कहा कि शहनाज के लिए यह घड़ी काफी मुश्किलों भरी है. कोई जितना भी उनसे बात क्यों न करे ले, उनका दर्द उनसे नहीं ले सकता. बता दें कि देवोलीना उन सेलेब्स में से एक रही जो सिद्धार्थ के निधन पर उनके घर पहुंची थीं. 

सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज गिल इस सदमे से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं. उनके फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द इससे बाहर आएं. शहनाज ने हमेशा से ही सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स को बयां किया है. कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस बात पर हामी नहीं भरी. हमेशा यही कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER