दिल्ली / दूसरे समुदाय की किशोरी से दोस्ती की तो छात्र की कर दी पीट-पीटकर हत्या, मां बोली- पुलिस नहीं कर...

Zoom News : Oct 10, 2020, 04:14 PM
दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दूसरे समुदाय के एक किशोर की दोस्ती के कारण एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया परिवार से मिलने पहुंच रहे हैं। वहीं, पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हिंदूवादी संगठन के लोग भी पहुंच रहे हैं।

इस मुद्दे पर, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली पुलिस या कानून और व्यवस्था मेरे अधीन नहीं है, लेकिन केंद्र सरकार के अधीन है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया वहां जा रहे हैं। पुलिस स्थिति को ठीक से नहीं संभाल रही है। लेफ्टिनेंट गवर्नर से पूछो

मृतक छात्र राहुल की मां ने कहा कि शुरू में पुलिस ने भी मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया था। क्योंकि चोट बहुत ज्यादा दिखाई नहीं दे रही थी लेकिन उन्हें अंदरूनी चोटें थीं जो बाद में सामने आईं। मां ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज करने के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि राहुल के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे। चाचा धर्मपाल भी राहुल की माँ के लिए सहमत हुए और कहा कि हम उन लोगों के बारे में नहीं जानते हैं जिन्होंने राहुल को निशाना बनाया।

बता दें कि घटना बुधवार शाम की है। पुलिस ने हत्या के आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार किया और तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया। ये सभी किशोर के करीबी रिश्तेदार हैं। जानकारी के मुताबिक, 18 साल का राहुल आदर्श नगर इलाके में रहता था। वह डीयू के एसओएल से बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करते हुए ट्यूशन पढ़ता था जबकि उसके पिता संजय पेशे से ड्राइवर हैं। राहुल की मां रेणु ने बताया कि घटना के दिन राहुल को फोन किया गया था और ट्यूशन के बारे में बात करने के लिए घर से बुलाया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER