बॉलीवुड / कोरोनावायरस के कारण आइफा अवॉर्ड समारोह भी हुआ स्थगित, मार्च के अंत में होने वाला था कार्यक्रम

NDTV : Mar 06, 2020, 05:53 PM
नई दिल्ली: चीन और इटली जैसे देशों के बाद अब भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर दिखने लगा है। अब तक भारत में कोरोनावायरस के 31 मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में थाइलैंड और मलेशिया की यात्रा करने वाला दिल्ली का व्यक्ति कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया। मनोरंजन की दुनिया पर भी कोरोनावायरस का असर देखने को मिल रहा है। दरअसल, इंदौर, मध्यप्रदेश में होने वाले आइफा अवॉर्ड (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड) (IIFAA) भी कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। इस समारोह के आयोजकों ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर आइफा के तारीखों में बदलाव की पुष्टि की है।

आइफा (IIFAA) के आयोजकों ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर जारी किये गए बयान में लिखा, "कोरोनावायरस के आस-पास बढ़ने के कारण आइफा फैंस और सामान्य लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए मध्यप्रदेश सरकार से बातचीत कर फिल्म उद्योग के हितधारकों ने आइफा अवॉर्ड 2020 को स्थगित करने का फैसला किया है। यह अवॉर्ड शो मूलरूप में मार्च 2020 के अंत में निर्धारित किया गया था। अब आइफा से जुड़ी नई तारीख और समय जल्द ही आपको बता दी जाएगी।"

अपने बयान में आइफा (IIFAA) के आयोजकों ने आगे कहा, "आइफा उन नागरिकों और आइफा के फैंस के स्वास्थ्य की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है, जो इस शो का हिस्सा बनने के लिए दूर-दूर से यहां सफर करके आने वाले हैं। हम ईमानदारी से असुविधा होने के लिए खेद प्रकट करते हैं। आशा करते हैं कि लोग इस स्थिति की संवेदनशीलता को समझेंगे। बता दें कि आइफा 2020 की मेजबानी इस बार सलमान खान द्वारा उनके शहर इंदौर में की गई थी।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER