बॉलीवुड / ब्लैक बिकनी में इलियाना का बोल्ड अंदाज, वायरल हो रही स्टनिंग तस्वीरें

AajTak : Mar 01, 2020, 03:28 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने बोल्ड अंदाज के चलते खूब सुर्खियों में रहती हैं। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

इस समय इलियाना फिल्मों से दूर अंडमान निकोबार में छुट्टियां मना रही हैं। वो उस आइलैंड की खूबसूरती का लुत्फ उठा रही हैं। इलियाना ने अपनी छुट्टियाों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटो में इलियाना ने ब्लैक बिकनी पहन रखी है।

इलियाना का ये बोल्ड बिकनी लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फैंस भी उनकी तारीफ रहे हैं और उन्हें सबसे खूबसूरत होने का तमगा दे रहे हैं।

View this post on Instagram

When the sea is calling out to you 🌊 #tb

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

ये पहली बार नहीं है जब इलियाना के बोल्ड लुक खबरों में आए हों। इलियाना खुद अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब फिर वो चाहे उनकी वेकेशन की हो या किसी फोटोशूट की।

वैसे इलियाना डिक्रूज अपनी फिटनेस का भी खासा ध्यान रखती हैं। उनकी वर्कऑउट वीडियो भी वायरल रहती हैं। इसी फिटनेस के चलते इलियाना बिकनी में भी खूबसूरत नजर आती हैं।

बता दें, कुछ समय पहले ही इलियाना का ब्रेक अप हो गया था। उन्होंने एंड्रयू नीबोन के साथ अपनी रिलेशनशिप खत्म करने का ऐलान कर दिया था। लेकिन लगता है इलियाना  अब उस दुख से उबर गई हैं। उनकी हाल ही में फिल्म पागलपंती रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप रही लेकिन उनकी एक्टिंग की जरूर तारीफ हुई।

वर्क फ्रंट की  बात करे तो इलियाना ने अभी तक किसी बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरों की माने तो वो  जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट्स की शुरुआत करने जा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER