The Big Bull / द बिग बुल से इलियाना डिक्रूजा का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने

Zoom News : Aug 18, 2020, 04:53 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | हर्षद मेहता स्‍कैम के ऊपर आधारित फिल्म 'द बिग बुल' की अनाउंसमेंट जब से की गई है, तभी से फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूजा लीड रोल में है। मेकर्स ने पहले ही फिल्म से अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया था, और अब इलियाना डिक्रूजा का भी फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

"द बिग बुल" से इलियाना डिक्रूजा के फर्स्ट लुक पोस्टर को अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "द बिग बुल से इलियाना डिक्रूजा का फर्स्ट लुक पोस्टर यहाँ है। द बिग बुल एक क्राइम ड्रामा है जिसमें इंडिया के फाइनेंशियल फेब्रिक का जल्द ही खुलासा होगा, डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के साथ।"

वही इलियाना ने भी अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने बताया कि द बिगबुल की दुनिया का हिस्सा बनकर वो बहुत ही उत्साहित हैं। फर्स्ट लुक की बात करें तो इलियाना काफी सीरीयस लुक में नजर आ रही है। 

फिल्म की कहानी हर्षद मेहता स्‍कैम के ऊपर आधारित है, जो 1990 और 2000 के बीच हुआ था। फिल्म में अभिषेक, हर्षद का रोल निभाते नजर आएंगे। हर्षद को 'बिग बुल' कहा जाता था क्‍योंकि उसने स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था। 

फिल्म में अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज के साथ ही निकिता दत्ता और सोहम शाह भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन कुकी गुलाटी कर रहे है।  इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रड्यूस कर रहे हैं।  हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER