मनोरंजन / एकता कपूर ने कहा, मेरी मां केवल मुझे गुलज़ार के पैर छूने देती हैं; बताया इसका कारण

Zoom News : Nov 05, 2021, 08:58 AM
Ekta Kapoor In KapiL Sharma Show: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने पिता और जीतेंद्र के साथ आ रही हैं, तो धमाका होना तो लाजमी है. 'द कपिल शर्मा शो' के नये प्रोमों में एकता कपूर बड़ा खुलासा करती हुई नजर आईं. उन्होंने बताया कि आखिर उनकी मां प्रोड्यूसर शोभा कपूर (Shobha Kapoor) ने उन्हें सिर्फ गुलजार (Gulzar) के पैर छूने को क्यों कहा था?

पंंजाबी घरों की बेटियां नहीं छूती पैर

एकता कहती हैं,'पंजाबी घरों में बेटियां पैर नहीं छूतीं लेकिन गुरु के पैर छूती हैं. तो मेरी मॉम ने मुझे बताया था कि कभी भी लाइफ में अगर आपको गुलजार मिले तो उनके पैर जरुर छूना, क्योंकि वो आपके पिता के गुरु हैं.''

कपिल शर्मा के शो में पहुंची एकता कपूर ने उस वाकये के बारे में बताया जब उन्होंने गुलजार के पैर छुए थे. एकता कहती हैं, 'वो मेरे लिए सबसे अच्छा पल था क्योंकि उन्होंने मुझे देखा था, और मेरे कहे बिना मुझे पहचाना था.'' बता दें जीतेंद्र की परिचय फिल्म को गुलजार ने ही डायरेक्ट किया था. 

एकता कपूर की वर्क फ्रंट की बात करे तो वो अभी एक्टर कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' (Freddy), मोहित सूरी के 'एक विलेन रिटर्न्स'(Ek Villain Returns), विकास बहल की गुडबॉय (Goodbye) और हंसल मेहता की अनटाइटल्ट फिल्म में बिजी हैं. इसके अलावा बता दें 8 नवंबर को एकता कपूर दिल्ली में पद्मश्री अवॉर्ड लेने आएंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER