UP / सनकी पति की करतूत- जींस पहनकर नाचती देख दिया तीन तलाक फिर लगा ली आग...

Zoom News : Dec 25, 2020, 09:51 AM
मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में सनकी पति की हैरान कर देने वाली करतूत देखने को मिली है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसीलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि वो जींस पहनकर नाचती और गाती नहीं थी। आरोप है कि तीन तलाक के बाद शख्स अपनी ससुराल पहुंचा और खुद को आग लगा दी। ससुरालवालों ने उसे आग से बचाया और पुलिस के हवाले कर दिया। ये मामला लिसाड़ी थाना इलाके के न्यू इस्माइल नगर का है।

8 साल पहले हुई थी शादी

न्यू इस्माइल नगर के रहने वाले अमीरुद्दीन ने अपनी बेटी की शादी 8 साल पहले हापुड़ के पिलखुवा निवासी अनस के साथ की थी। अनस दिल्ली में नौकरी करता है। अनस की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति डांस और गाना गाने के लिए जबरदस्ती करता था। ऐसा ना करने पर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था। महिला का कहना है कि इस मामले को पंचायत के सामने भी रखा गया, लेकिन कोई हल नहीं निकला। दो दिन पहले अनस ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

अमीरुद्दीन ने बताया कि तीन तलाक के बाद अनस उनके घर पहुंच गया और पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा दी। ससुरालवालों ने किसी तरह उसे बचाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER